अयोध्या समेत देश के कई शहर खतरे में , बकौल पुलिस खुफिया एजेंसियां अलर्ट,

चंडीगढ़: आतंकी और दुश्मन देश लगातार भारत के खिलाफ नई-नई साजिश रच रहे हैं। अब एक बार फिर आतंकियों की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। अंबाला पुलिस अधिकारियों को धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में अलग-अलग तारीखों पर दिल्ली, अयोध्या, अंबाला एयरफोर्स स्टेशन और फिर पंजाब को बम धमाकों से उड़ाने की धमकी दी गई।

पुलिस को मिले पत्र में कहा गया है कि इस साजिश में 15 लोग शामिल हैं। चिट्ठी में पंजाब के जालंधर शहर के राजेश वैश्य नाम के व्यक्ति को पूरे प्लान का मास्टर माइंड बताया गया है। पत्र में एक मोबाइल नबर भी दिया गया है, लेकिन वह बंद है। इस धमकी भरे में पत्र में दावा किया गया है कि यह सब करने के लिए पाकिस्तान से 25 करोड़ रुपए मिले हैं। पुलिस को यह चिट्ठी जिसने लिखी उसने अपना नाम मोनिका जासूस बताया है।

इस पत्र में आगे कहा गया है कि इस आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए बिलासपुर का कपड़ा व्यावसायी शुभम, सेना से रिटायर बबलू, जय और प्रवीण साजिश रच रहे हैं। चिट्ठी में इन तीनों के मोबाइल नंबर भी दिए हैं। चिट्ठी में दावा किया गया है कि इसमें पुलिस के अधिकारी भी शामिल हैं। यह भी दावा किया है कि वह उनसे अपनी जान बचाकर भागी है। चिट्ठी मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

.बदमाशों की शामत: पुलिस के निशाने पर टॉप-10 अपराधी, दो दिन में 3 गिरफ्तार

मोनिका जासूस ने पत्र में आगे लिखा है कि मैं यह चिट्ठी CRPF, ITBP, CISF को भी भेज रही हूं, क्योंकि इसमें कुछ पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। उसने पत्रहै में दावा किया है कि इन लोगों ने मुझे पकड़ लिया था और मैं वहा भागने में कामयाब हो गई। पत्र में आगे कहा गया है कि भागने के दौरान मुझे बहुत चोट लगी जिसके कारण मैंने उल्टे हाथ से पत्र लिखा है।

पत्र में आगे कहा गया है कि अपने देश को बचाने के लिए जान भी दे सकती हूं। पुलिस को लिखे पत्र में कहा गया है कि आप लोगों से विनती है कि इन सभी को पकड़ लो नहीं तो यह लोग बम लगा देंगे। जय हिंद, जय भारत सर।

दिल्ली में ISIS आतंकी: एनकाउंटर में गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

इस मामले को लेकर एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल का कहना है कि एयरफोर्स स्टेशन के नाम से जो चिट्ठी भेजी गई है वह किसी की शरारत है। इसमें दिए गए मोबाइल नंबर किसी यमुनानगर के दुकानदार के हैं। फिर भी इस मामले की पूरी गंभीरता से जांच हो रही है।

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *