Sadak 2 trailer release: संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें
Sadak 2 trailer release: संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखें
यह भी पढ़े 

मुंबई (एएनआई)। अभिनेता संजय दत्त द्वारा स्वास्थ्य कारणों के चलते काम से ब्रेक लेने की घोषणा के एक दिन बाद, पत्नी मानयता दत्त ने संजू के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए बयान जारी किया है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि “अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हो”। 11 अगस्त को ‘कलंक&य अभिनेता संजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि, वह स्वास्थ कारणों के चलते फिल्में से विराम ले रहे हैं। सांस की शिकायत के बाद दत्त को 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

अफवाहों का शिकार न हों
संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने बयान में संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए फैंस से दुआ करने को कहा। मान्यता ने कहा, ‘हमें इस स्टेज को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की आवश्यकता है। बहुत कुछ है जो परिवार पिछले वर्षों में गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह भी गुजर हो जाएगा।’ इसके अलावा, उन्होंने संजय के फैंस से गुजारिश की, “अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हों, बस गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें।”

संजू फिर करेंगे वापसी
मान्यता ने आगे कहा, ‘संजू हमेशा एक सेनानी रहा है, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। ईश्वर ने हमें फिर से आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए परीक्षण करने के लिए चुना है। हम जो चाहते हैं वह आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद है, और हम जानते हैं कि हम दूसरी तरफ विजेता के रूप में उभरेंगे।” 8 अगस्त को, ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ अभिनेता ने अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद ट्विटर पर अपने फैंस को आश्वस्त करते हुए बयान दिया कि वह “अच्छा फील कर रहे हैं” और COVID-19 के लिए उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।