Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

1200 KG ganja was being brought from Odisha hidden in iron in a truck, to be supplied in UP, Haryana | ओडिशा से लाकर यूपी और हरियाणा के कई शहरों में सप्लाई करते थे, 12 कुंतल गांजा के साथ 3 तस्कर भी गिरफ्तार; पूछताछ में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए


मेरठ4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मेरठ एसटीएफ ने बताया कि ये गांजा यूपी के कानपुर, मेरठ और आगरा में भी सप्लाई होती थी। - Dainik Bhaskar

मेरठ एसटीएफ ने बताया कि ये गांजा यूपी के कानपुर, मेरठ और आगरा में भी सप्लाई होती थी।

मेरठ STF ने शिकोहाबाद से 12 कुंतल गांजे के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 4 करोड़ बताई जा रही है। तस्कर ओडिशा से यूपी और हरियाणा में गांजा सप्लाई करने के लिए ला रहे थे। STF ने आरोपियों के पास से एक ट्रक, एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार और 2 मोबाइल भी बरामद किया गया है। ट्रक में करीब 250 कुंतल रेलवे लाइन की पटरी के टुकड़े भी बरामद किए गए हैं। STF की पूछताछ में इसको लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी हुए हैं।

रेल की पटरियों के बीच में छिपाते थे गांजा
STF मेरठ के DSP बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि यूपी और हरियाणा के अलग-अलग शहरों में गांजा ऑन डिमांड सप्लाई होती थी। इसके लिए तस्करों ने नायाब तरीका खोज निकाला था। ये लोग ट्रक में रेलवे की टूटी पटरियों को बोले में भरकर एक शहर से दूसरे शहर लेकर जाते थे। इसी के बीच गांजा छिपा देते थे। जांच में सरकारी सामान की सप्लाई बताकर पुलिस को चकमा दे दिया करते थे।

शुक्रवार को यूपी के शिकोहाबाद से मुखबिर की सूचना पर एक ट्रक (UP84T7797) की जांच की गई तो पता चला कि ट्रक में रेलवे लाइन की कटी हुई पटरी के टुकड़े भरे हुए हैं। बाद में जब गहनता से जांच पड़ताल की गई तो कई बोरियों में गांजा भरा हुआ था। गांजे के भरी हुई बोरियां लोहे के बीच में छिपाकर रखी गई थीं।

यूपी एसटीएफ ने 12 कुंतल गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यूपी एसटीएफ ने 12 कुंतल गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यूपी के अलग-अलग हिस्सों में होनी थी सप्लाई
डीएसपी एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया कि तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनके पास से 12 कुंतल गांजा बरामद किया गया है। गांजा की कीमत 4 करोड़ रुपए है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ओडिशा से ट्रक में माल के बीच में गांजा छिपाकर ले जाते थे। यह गांजा यूपी के कानपुर, मेरठ, आगरा के अलावा हरियाणा में भी ऑन डिमांड सप्लाई किया जाना था।

STF ने 3 तस्करों को गिरफ्तार किया
1. सतेन्द्र पुत्र साहब सिंह निवासी जलेशर जनपद एटा उत्तर प्रदेश।
2. मानवेंद्र पुत्र राकेश कुमार निवासी जलेशर जनपद एटा उत्तर प्रदेश।
3 योगेंद्र पुत्र मौहर सिंह निवासी पचपेड़ा, भिसी मिर्जापुर, जनपद हाथरस।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *