Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

26 September, Sunday Tarot rashifal by taro reader pranita desh mukh, Aries and Virgo rashifal, Gemini horoscope | 26 सितंबर को मेष और कन्या राशि के लोग सेहत का ध्यान रखें, मिथुन राशि के लोगों को मित्रों का साथ मिलेगा


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • जानिए टैरो कार्ड्स के मुताबिक आपके लिए कैसा रहेगा रविवार

रविवार, 26 सितंबर को मेष और कन्या राशि के लोगों को सेहत का ध्यान रखना होगा। मिथुन राशि के लोगों को मित्रों की वजह से लाभ मिल सकता है। टैरो कार्ड रीडर प्रणिता देशमुख से जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा 26 सितंबर का दिन…

मेष – THE EMPEROR

आज घटने वाली घटनाओं का असर आपकी सेहत के साथ ही मानसिक स्थिति पर भी हो सकता है। काम का बोझ बना रहेगा, जिसके कारण भी आपको थोड़ी चिंता महसूस होगी। कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम करते रहने की आवश्यकता होगी, तभी आप परिस्थिति में बदलाव कर पाएंगे। फिलहाल कुछ दिन आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

करियर : काम से ध्यान विचलित होने के कारण हर एक बात आपको कठिन महसूस होगी।

लव : लव रिलेशनशिप से संबंधित बातों को फिलहाल छोड़ देना ही अच्छा होगा। जितने ज्यादा प्रयत्न आप करेंगे, परिस्थितियां उतनी जटिल बन सकती हैं।

हेल्थ : सिर दर्द और थकान होने की वजह से चिड़चिड़ापन भी महसूस हो सकता है।

लकी कलर : सफेद

लकी नंबर : 4

वृषभ – NINE OF WANDS

आपके खिलाफ बोली गई बातों की वजह से दूसरा आपके ऊपर विश्वास कम होगा, लेकिन आप सही वक्त पर लोगों के साथ दूरियां बनाए रखकर खुद का नुकसान नहीं होने देंगे। पैसों से संबंधित बड़े निर्णय लेते समय अपनी क्षमता को पहचानें, इसके बाद ही आगे बढ़ें। अनेक समस्याओं का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहें, केवल खुद पर भरोसा रखना होगा।

करियर : काम की जगह लोगों के साथ संबंध ठीक से बनाए रखने की कोशिश करनी होगी। अपने स्वभाव के कारण आप अन्य लोगों को खुद के खिलाफ कर रहे हैं।

लव : रिलेशनशिप से संबंधित पुराने झगड़ों को भूल जाना ही ठीक होगा। पुरानी बातों की चर्चा न करें।

हेल्थ : एसिडिटी की वजह से सेहत बिगड़ सकती है।

लकी कलर : हरा

लकी नंबर : 1

मिथुन – THREE OF PENTACLES

मित्रों का साथ मिलेगा। उनके साथ मिलकर जीवन से संबंधित बड़ी योजना बनाने के प्रयत्न किए जा सकते हैं। खासकर के काम से संबंधित बनाई गई योजना आपके लिए लाभदायक रहेगी। पैसा से संबंधित तकलीफों को दूर करने के लिए सही साधन मिल सकता है। साथ में अपनी जरूरतों और निवेश, दोनों पर भी आपके द्वारा ध्यान दिया जाएगा।

करियर : व्यापार से जुड़े हुए लोगों को पुराने क्लाइंट या मित्र से मिला काम बड़ा आर्थिक लाभ दिलाएगा। यदि काम पार्टनरशिप में है तो चर्चा करके ही काम को आगे बढ़ाएं।

लव : विवाह से संबंधित निर्णय लेते समय व्यक्ति के भूतकाल के बारे में जानने की कोशिश करनी होगी। व्यक्ति के द्वारा कुछ महत्वपूर्ण बातें छुपाई जा सकती है।

हेल्थ : नींद ठीक से न होने के कारण थकान और कमजोरी महसूस होगी।

लकी कलर : गुलाबी

लकी नंबर : 3

कर्क – FOUR OF SWORDS

किसी बात को जरूरत से ज्यादा महत्व देने की वजह से चिंता महसूस हो सकती है। साथ में व्यर्थ बातों में अटके रहने के कारण आप अपना हौसला खो रहे हैं। काम को आगे बढ़ाने के लिए जितने प्रयत्न करना थे, वह आप कर चुके हैं, अब कुछ वक्त इन कामों को छोड़ दें और संयम बनाए रखें।

करियर : फिलहाल काम से संबंधित बातों पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी। महत्वपूर्ण काम आपको सौंपा जा सकता है। जिसके लिए मानसिक रूप से तैयार रहना आवश्यक होगा।

लव : पार्टनर अपनी बातों में उलझे रहने के कारण रिलेशनशिप पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। उनकी तकलीफ को समझने की कोशिश करें।

हेल्थ : गलत खान-पान के कारण सेहत बिगड़ सकती है।

लकी कलर : ऑरेंज

लकी नंबर : 1

सिंह – KING OF WANDS

खुद के द्वारा दिए गए वचन को निभाने की कोशिश करनी होगी। लोग आपके ऊपर जरूरत से अधिक निर्भर हो रहे हैं, इसलिए अपनी क्षमता के अनुसार ही जिम्मेदारियां उठाएं। केवल अपने अहंकार की वजह से सम्मान पाने की उम्मीद में आप अपनी जरूरी बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं।

करियर : काम से जुड़ी बातों में सीमित प्रयत्न करने की वजह से आपको अधिक प्रगति नहीं मिलेगी, लेकिन आपकी खुद से अधिक अपेक्षा रहने के कारण नाराजगी महसूस होगी।

लव : विवाह से संबंधित निर्णय लेते समय आप केवल खुद की ही जिद पर ध्यान दे रहे हैं, परिस्थिति को जैसी है, वैसी ही समझने की कोशिश करनी होगी।

हेल्थ : पेट में बढ़ती जलन तकलीफ दायक होगी।

लकी कलर : पीला

लकी नंबर : 6

कन्या – NINE OF SWORDS

सेहत में कमजोरी आने के कारण आप अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से निभा नहीं पाएंगे, जिसकी वजह से आपको दुख महसूस होगा। साथ में महत्वपूर्ण कामों में पीछे छूटने की भावना भी उत्पन्न हो सकती है, फिलहाल आपको पूरी तरह से ध्यान सेहत पर देने की आवश्यकता होगी। वरना आप अपनी कार्यक्षमता के अनुसार काम नहीं कर पाएंगे।

करियर : करियर में आए उतार-चढ़ाव जीवन का एक हिस्सा है, इसलिए खुद को पूरी तरह से अपयश न समझें।

लव : महत्वपूर्ण बातों में निर्णय लेते समय पार्टनर का साथ न मिलना और आर्थिक बातों में लापरवाही होने की वजह से तनाव बढ़ेगा।

हेल्थ : सिर दर्द की तकलीफ हो सकती है।

लकी कलर : सफेद

लकी नंबर : 8

तुला – THE HIGH PRIESTESS

आपकी अपेक्षा के अनुसार काम आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन पिछले समय में घटी घटनाओं का असर आपके मन पर अभी भी हो रहा है, इस कारण चिंता बनी रहेगी। लोगों की कुछ बातों को माफ करना सीखने की आवश्यकता है। यदि आप माफ नहीं कर पा रहे हैं तो कम से कम उनके बर्ताव के बारे में अधिक सोच-विचार करके खुद का नुकसान न होने दें।

करियर : महत्वपूर्ण निर्णय अगले कुछ दिनों में लिया जाएगा।

लव : पार्टनर द्वारा कोई बात छिपाई जा सकती है। जिसकी वजह से नुकसान नहीं होगा, लेकिन आपस में संवाद ठीक न होने की वजह से पारदर्शिता नहीं रहेगी।

हेल्थ : पाचन से संबंधित बीमारी हो सकती है।

लकी कलर : नीला

लकी नंबर : 7

वृश्चिक – STRENGTH

दिनभर अनेक कठिनाइयों से सामना होगा। धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है। किसी भी बात का तनाव अपने ऊपर हावी न होने दें। अपनी इच्छा शक्ति को प्रबल बनाए रखें और अपना काम करते रहें। परिस्थिति में जल्दी ही बदलाव नजर आएगा।

करियर : आपको दिए गए वक्त का ठीक से इस्तेमाल न करने की वजह से काम का दबाव बना रहेगा। साथ में नए काम की जिम्मेदारी भी आपके ऊपर आ सकती है।

लव : व्यक्तिगत बातों के कारण पार्टनर उदास रह सकता है। उनकी परिस्थिति को समझने की कोशिश करें। उन्हें प्रेरित करना मुश्किल लगेगा।

हेल्थ : हार्मोनल इंबैलेंस के कारण सेहत खराब हो सकती है।

लकी कलर : लाल

लकी नंबर : 9

धनु – ACE OF CUPS

जिन बातों से आनंद मिलता है, ऐसी बातों की तरफ अधिक ध्यान रहेगा। काम से जुड़ी बातों में कुछ बदलाव आने की वजह से आपको अचानक से ब्रेक मिल सकता है। आने वाला बदलाव नकारात्मक नहीं है, लेकिन इस बदलाव को अपनाने में और वक्त लगेगा। आपकी कार्य क्षमता बढ़ती हुई नजर आएगी।

करियर : विद्यार्थियों को यश मिलता देखकर, उच्च शिक्षा प्राप्त करने की इच्छा हो सकती है।

लव : पार्टनर की वजह से जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। हर एक बात में आपको पार्टनर का सहयोग जरूर मिलेगा।

हेल्थ : डिहाइड्रेशन की वजह से तकलीफ हो सकती है।

लकी कलर : गुलाबी

लकी नंबर : 5

मकर – TWO OF CUPS

मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य में बदलाव लाने की कोशिश आपके द्वारा बढ़ाई जा सकती है। इस कारण जीवन शैली में बदलाव नजर आएगा। साथ ही, अन्य बातों में भी सकारात्मकता महसूस होगी। फिलहाल अपना ध्यान केवल व्यक्तिगत जीवन को सुधारने में लगाएं, आपकी इच्छा जल्दी ही पूरी होती हुई नजर आएगी।

करियर : कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर काम करने वाले लोगों को नया काम प्राप्त होगा, लेकिन मनचाहा आर्थिक लाभ फिलहाल नहीं मिलेगा।

लव : रिलेशनशिप से संबंधित कमिटमेंट मिलने के बावजूद भी आपको भविष्य की चिंता सता सकती है।

हेल्थ : सात्विक आहार का सेवन करने पर जोर देना होगा। हीमोग्लोबिन की कमी के कारण तकलीफ हो सकती है।

लकी कलर : सफेद

लकी नंबर : 2

कुंभ – KNIGHT OF PENTACLES

प्रयत्न की गति धीमी होने के कारण काम से संबंधित चिंता सताएगी, लेकिन आप अपना ध्यान भटकने नहीं देंगे। अपनी कार्यक्षमता में आ रहा बदलाव आपको चिंतित करा सकता है, लेकिन चिंता जैसी कोई बात नहीं होगी। हर एक दिन आपके आसपास की ऊर्जा बदलती रहती है और उसी के अनुसार जीवन में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। इस बात का ध्यान रखें।

करियर : स्टॉक मार्केट और फाइनेंस क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपने निर्णय को दोबारा परखकर ही आगे बढ़ना होगा।

लव : पार्टनर के साथ संवाद कम हो सकता है। लेकिन आपस में गलतफहमी या नकारात्मकता नहीं होगी।

हेल्थ : अपच और उल्टी जैसी तकलीफ दिन के अंत में हो सकती है।

लकी कलर : पर्पल

लकी नंबर : 5

मीन – TEN OF SWORDS

कम प्रयास में अधिक प्रगति पाने की इच्छा आपके ऊपर दबाव बना रही है। साथ में आपकी कार्यक्षमता को भी कम कर रही है। वास्तविकता का ध्यान रखते हुए अपेक्षा रखें, वरना आपके हाथ केवल निराशा ही आएगी। आपके आसपास की परिस्थिति न नकारात्मक है, न ही कठिन है, लेकिन अपने सोच-विचार के कारण ही आप इसे जटिल बना रहे हैं।

करियर : अपने करियर से संबंधित मार्ग स्पष्ट न होने की वजह से किस दिशा में प्रयत्न करना है, यह तय करना फिलहाल मुश्किल होगा। हाथ में लिए गए काम को पूरा करने पर फिलहाल ध्यान दें।

लव : किसी व्यक्ति के प्रति केवल एक तरफा प्रेम होने की वजह से आपको तकलीफ हो रही है। साथ में इसी व्यक्ति से आप व्यर्थ अपेक्षा रख रहे हैं, इस कारण भी आपको भविष्य में तकलीफ हो सकती है।

हेल्थ : बदन दर्द और बुखार जैसी तकलीफ हो सकती है।

लकी कलर : पीला

लकी नंबर : 1

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *