Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

3 staff including personal driver of salman khan become Corona Positive, admit in Bombay Hospital; Actor quarantined himself | पर्सनल ड्राइवर समेत स्टाफ के 3 लोग पॉजिटिव, सलमान क्वारैंटाइन, आज परिवार के टेस्ट हो सकते हैं


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान ने कुछ दिन पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। वे लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर समेत स्टाफ के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। तीनों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। ड्राइवर के पॉजिटिव होने के बाद सलमान खान ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। आज सलमान और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का आरटी पीसीआर टेस्ट किया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि सलमान के ड्राइवर में सबसे पहले लक्षण दिखे थे, जिसके बाद एक्टर ने अपने पूरे स्टाफ का टेस्ट करवाया जिसमें दो और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह भी चर्चा है कि सलमान का ड्राइवर किसी सेट पर पॉजिटिव हुआ है। ऐसे में अब सेट पर मौजूद लोगों का भी टेस्ट कराया गया है। सलमान इन दिनों बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। 14 दिन तक क्वारैंटाइन रहने के नियम के आधार पर अब सवाल उठ रहे हैं कि वे शो में नजर आयेंगे या नहीं।

सलमान आमतौर पर ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठते हैं

अभिनेता लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे। यहीं से वे बिग बॉस की शूटिंग में जाते थे। सेट पर भी वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियम समझाते नजर आए थे। सलमान को आमतौर पर ड्राइवर के ठीक बगल वाली सीट पर बैठा देखा जाता है।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *