Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

62-year-old Sarita Malik was murdered in a 500-rupee electricity bill dispute: On August 7, the tenant and his wife were killed by beating them in the head | 62 साल की मकान मालिक से हुआ विवाद, मर्डर के बाद लाश को घर में बंद कर भागा किराएदार दंपती, पुलिस ने पकड़ा


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • 62 year old Sarita Malik Was Murdered In A 500 rupee Electricity Bill Dispute: On August 7, The Tenant And His Wife Were Killed By Beating Them In The Head

हिसार22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हिसार की शास्त्री नगर निवासी बुजुर्ग महिला सरिता मलिक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

हिसार की शास्त्री नगर निवासी बुजुर्ग महिला सरिता मलिक की फाइल फोटो

हिसार के शास्त्री नगर में 500 के लिए बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। 62 साल की सरिता मलिक की 13 अगस्त को बंद कमरे में लाश मिली थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि 500 रुपए के बिजली बिल को लेकर सरिता का अपने किराएदार दंपती से विवाद हुआ। जिसके बाद उन्होंने बुजुर्ग सरिता के सिर पर कपड़े धोने वाली थापी मारी। फिर शव को कमरे में बंद करके ताला लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने सड़ी-गली हालत में शव को बरामद किया था।

जानकारी के अनुसार दुर्गंध आने की सूचना पर पुलिस ने यहां एक बंद मकान से सड़ी-गली हालत में एक लाश बरामद की थी। लाश इतनी खराब हो चुकी थी कि महिला-पुरुष में भी फर्क कर पाना मुश्किल हो रहा था। माना जा रहा था कि यह मकान की मालकिन सरिता मलिक की लाश है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने इसकी विसरा जांच मधुबन की फॉरेंसिक लैब से करवाई और DNA टेस्ट भी करवाया। पुलिस जांच में पुष्ट हो गया है कि ये शव सरिता मलिक का ही था और उसकी हत्या की गई थी।

हत्या की वजह के बारे में पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में पंजाब के मानसा के रहने वाले जयसिंह दीवान और उसकी पत्नी पिंकी को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों सरिता मलिक के घर पर किराए पर रहते थे। इन्होंने बिजली बिल के 500 रुपए नहीं दिए थे तो सरिता मलिक ने इनका कूलर रख लिया था। 7 अगस्त को दोनों पति-पत्नी शाम को सरिता के घर गए और उससे कहा कि कूलर दे दो, इस एवज में 200 रुपए दे देंगे, लेकिन सरिता मलिक 500 रुपए लेने पर अड़ी रहीं। इसी बात पर जयसिंह दीवान को गुस्सा आ गया और उसने पास में पड़ी लकड़ी की थापी सरिता के सिर में दे मारी। थापी के वार से सरिता जमीन पर गिर गई और उसके सिर से खून बहने लगा। इसके बाद दोनों पति-पत्नी मिलकर सरिता को खींचकर रसोई में ले गए और बाहर से गेट बंद करके ताला लगा दिया। खून बहकर बाहर ना आए इसके लिए आरोपियों ने फर्श पर तकिये और चद्दर लगा दी। जब सरिता के पास उसके बेटे राहुल ने फोन किया तो उसका संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद राहुल देहरादून से हिसार आया और पुलिस की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा तो अंदर से सरिता मलिक की गली-सड़ी अवस्था में लाश बरामद हुई।

ऐसे हुआ पुलिस को शक
सरिता हमेशा अपने घर के एक हिस्से में किराएदार रखती थीं। लेकिन जब पुलिस और उनका बेटा पहुंचा तो वहां कोई किराएदार नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस की शक की सुई किराएदार पर ही घुमी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो सच सामने आ गया।दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश करके एक दिन के रिमांड पर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *