Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

7 जुलाई 2020 , आज का भविष्यफल

आइये जानते है  आपकी राशिअनुसार क्या कहते है आपके सितारे :

मेष:


आज चंद्रमा दिन रात मकर राशि में हो रहा है। ऐसे में शनि के साथ मिलकर चंद्रमा मेष राशि वालों को लाभ और सहकर्मियों से सहयोग दिलवा रहे हैं। अन्य राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा, देखें किस्मत के सितारे क्या कहते हैं।फिस में सहयोगी आपके टीमवर्क के जज्बे को अच्छी तरह समझेंगे और आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। काफी समय से चले आ रहे कानूनी विवाद और झगड़े आज खत्म होंगे। अच्छे लोग आपको प्रेरणा देंगे। इससे आपको खुशी का अहसास होगा। शाम को लॉन्‍ग ड्राईव पर जा सकते हैं। व्‍यवसाय में लाभ का योग। भाग्‍य 95 प्रत‍िशत साथ रहेगा।

वृषभ:

आज आप पूरे उत्साह से जो भी काम करेंगे उसमें निश्चित रूप से कामयाबी मिलेगी। दोपहर बाद सभी काम बनते नज़र आएंगे। पुराने समय से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। बिजनस के मामले में कोई डील करने से पहले जांच पड़ताल करना जरूरी है। भाग्‍य 80 फीसदी साथ  है।

मिथुन:

 

फाइनेंस से जुड़े फैसले आज ले लें। आगे के दो-तीन दिनों में आपके पास समय की कमी रहेगी। घर में किसी शुभ कार्य की बातचीत हो सकती है। पुराना प्यार लौट सकता है। शाम के समय शॉपिंग के लिए घरवालों को बाहर ले जाने का प्लान बनेगा। भाग्‍य 81प्रत‍िशत साथ है।

कर्क:

आपमें से कुछ लोगों का दिल आध्यात्म और मेडीटेशन में लगेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बन सकता है। किसी बौद्धिक काम में आपको कामयाबी म‍िल सकती है। कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है। लेकिन ध्‍यान रखें क‍ि इसका जिक्र क‍िसी से न करें। भाग्‍य 79प्रत‍िशत साथ है।

सिंह:

जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपके साथ है इसलिए अगर ऑफिस में ज्यादा मेहनत करनी पड़े तो घरवालों की ओर से परेशान होने की जरूरत नहीं। प्रमोशन या वेतनवृद्धि की भी चर्चा हो सकती है। घर के छोटे सदस्यों को समय देना बहुत जरूरी हो जाएगा। भाग्‍य 76 प्रत‍िशत साथ है।

कन्या:

क्रियेटिव कामों में रूचि बढ़ेगी। इधर-उधर की बातों के बजाये अपनी हॉबी को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। उसके जरिये थोड़ा बहुत पैसा भी कमाने के चांस हैं। पैसे की समस्या आएगी लेकिन शाम तक टल भी जाएगी। कोई दोस्त अगर उधार मांगे तो उसे अपनी स्थिति साफ तौर पर बता दें। भाग्‍य 75 फीसदी साथ है।

तुला:

घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी। अकाउंट्स की फाइलों को तैयार रखें। कभी भी जरूरत पड़ सकती है। अपने स्टाफ पर नज़र रखें। अपन अच्छे बिहेवियर से उनका दिल जीतने में कामयाब होंगे। भाग्‍य 80प्रत‍िशत साथ है।

वृश्चिक:

अपने आइडियाज को अमल में लाने का मौका मिलेगा। पॉलिटिक्स में रूचि बढ़ेगी। किसी खास शख्स के कारण शाम के समय थोड़ी जेब ढीली हो सकती है। लेकिन हर बार पैसे का फायदा-नुकसान देखने की बजाए रिश्तों की मजबूती को देखना ज्यादा फायदेमंद होता है। भाग्‍य 79 प्रत‍िशत साथ है।

धनु:

 

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *