Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Aam Aadmi Party workers were burning the effigy of PM Modi, car rammed on AAP worker in Jalandhar; Supporters create ruckus in police station | PM मोदी का पुतला फूंक रहे थे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता; समर्थकों ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Aam Aadmi Party Workers Were Burning The Effigy Of PM Modi, Car Rammed On AAP Worker In Jalandhar; Supporters Create Ruckus In Police Station

जालंधर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस थाने में बयान दर्ज करती पुलिस। - Dainik Bhaskar

पुलिस थाने में बयान दर्ज करती पुलिस।

जालंधर में एक युवक ने आम आदमी पार्टी (AAP) के वर्कर पर कार चढ़ा दी। जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे कार का शीशा भी टूट गया। यह देख आम आदमी पार्टी के समर्थक पुलिस थाने पहुंच गए। वहां उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा गया। पुलिस ने कार को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, कार मालिकों का आरोप है कि युवकों ने कार का शीशा तोड़ा। वो खुद ही बोनट पर चढ़ा, जिसकी वजह से उसे चोट लगी।

घटना में टूटा कार का शीशा।

घटना में टूटा कार का शीशा।

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि वह टीवी टावर के पास खुरला किंगरा में लखीमपुर खीरी हिंसा का विरोध करने गए थे। वहां प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंकने को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान एक कार पीछे से आई और उनके एक वर्कर बॉबी पर चढ़ा दी। जिससे कार का अगला शीशा भी टूट गया। घायल वर्कर को वो तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले की जानकारी देती हुई कार सवार महिला

मामले की जानकारी देती हुई कार सवार महिला

हालांकि कार में बैठी महिलाओं ने कहा कि युवक आगे एक्टिवा पर जा रहा था। प्रदर्शन से थोड़ा पहले उसने एक्टिवा खड़ी कर दी। उन्हें यू-टर्न लेना था। उन्होंने युवक को आगे से हटने को कहा तो वो झगड़ा करने लगा। उसने कार का शीशा तोड़ दिया। जिसमें उसको चोट लगी है। उन्होंने किसी को टक्कर नहीं मारी।

पुलिस द्वारा जब्त की गई कार।

पुलिस द्वारा जब्त की गई कार।

इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह ने कहा कि घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। कार मालिकों के बयान भी लिए जा चुके हैं। अब पूरे मामले की जांच की जाएगी। इसमें जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *