Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

After the wife, now Chief Minister Ashok Gehlot is also positive, after the report of the test today, he himself gave the information | मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी संक्रमित हुए , एक दिन पहले ही उनकी पत्नी पॉजिटिव आई हैं


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • After The Wife, Now Chief Minister Ashok Gehlot Is Also Positive, After The Report Of The Test Today, He Himself Gave The Information

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी पत्नी सुनीता गहलोत। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी पत्नी सुनीता गहलोत। (फाइल फोटो)

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। गहलोत ने गुरुवार को खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।’ इससे एक दिन पहले यानी बुधवार को ही मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

राजस्थान में कोरोना से मौतों की दर 2 सप्ताह में 3 गुना तक बढ़ी
प्रदेश में अब सबसे बड़ी चिंता कोरोना से हो रही मौतों को लेकर है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में मौत के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दो सप्ताह की रिपोर्ट देखें तो संक्रमण से मौतों के केस 3 गुना तक बढ़ गए हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रशासन रिपोर्ट में उन्हीं मरीजों की कोरोना से मौत बता रहा है जिनकी RTPCR रिपोर्ट पॉजिटिव थी।

वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत भी संक्रमित
कोरोना की चपेट में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र और झालावाड़-बारां के सांसद दुष्यंत सिंह भी आ गए हैं। वहीं जयपुर विधायक अशोक लाहोटी और उनका पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित है। राजस्थान में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 16,613 नए केस मिले हैं, जबकि 120 लोगों की मौत हुई है। हालांकि राहत की बात ये है कि प्रदेश में धीरे-धीरे रिकवरी रेट का ग्राफ बढ़ने लगा है। 24 घंटे में 8,303 लोग ठीक हुए हैं।

राजपूत समाज के नेता का कोरोना से निधन
प्रदेश के राजपूत समाज से जुड़े नेता गिरिराज सिंह लोटवाड़ा का जयपुर के RUHS अस्पताल में निधन हो गया। लोटवाड़ा लंबे समय तक राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष रहे थे। कोरोना से संक्रमित होने के बाद पिछले दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन सांस की तकलीफ चलते उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *