आगरा: प्रियंका गांधी के भ्रामक Tweet पर आगरा के DM ने 24 घंटे में खंडन का नोटिस दिया

कोरोना संक्रमितों की मौत को लेकर आगरा मॉडल पर सवाल उठा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब आगरा प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. कोविड-19 से हुई मौत के आंकड़ों को लेकर किए गए पोस्ट और खबर को आगरा प्रशासन ने कल ही झूठ बता दिया था.

 

आगरा: कोरोना संक्रमितों की मौत को लेकर आगरा मॉडल पर सवाल उठा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब आगरा प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. कोविड-19 से हुई मौत के आंकड़ों को लेकर किए गए पोस्ट और खबर को आगरा प्रशासन ने कल ही झूठ बता दिया था. अब आगरा के डीएम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को नोटिस दे दिया है कि वो अगले 24 घंटे में अपने स्टेटमेंट का खंडन करें. आगरा प्रशासन से नोटिस में कआगरा के डीएम की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा को जारी नोटिस में कहा गया है कि जिस तरह उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 48 घंटे के अंदर आगरा में 28 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु होने की भ्रामक खबर फैलाई है, उससे कोरोना वॉरियर्स और जनता मनोबल गिरेगा. ऐसे में उनसे अपील की गई है कि वे 24 घंटे के अंदर अपनी शेयर की हुई भ्रामक खबर का खंडन सुनिश्चित करें, ताकि महामारी से लड़ने में लगे हुए लोगों के मनोबल को ठेस न पहुंचे. क्या है पूरा मामला ? 
प्रियंका गांधी वाड्रा ने वेबसाइट की खबर को ट्वीट कर आगरा मॉडल पर सवाल उठाते हुए लिखा था, ”आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई. यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई. सरकार की नो टेस्ट, नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है.” वहीं, 48 घंटे में 28 मरीजों की मौत की खबरों पर खुद आगरा प्रशासन सामने आया और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु के संबंध में सही आंकड़ा बताया. वेबसाइट की खबर को झूठा बताते हुए जिला प्रशासन ने बताया कि पिछले 109 दिनों में आगरा में कुल 1136 केस सामने आए हैं, जिन में 79 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 48 घंटों में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु की खबर असत्य है.

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *