हॉटस्टार पर होगी रिलीज ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, अक्षय कुमार के फैन्स ने ट्विटर पर जताई निराशा

akshay kumar

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो और विद्या बालन की शकुंलता देवी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म्स के राइट्स कई हफ्तों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म को बिक चुके हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम अभी बाकी है जिसे पूरा होने में 1 महीने लगेगा। मेकर्स ने ऑफिशियली किसी बात की जानकारी नहीं दी है मगर फैन्स यह खबर जानकर दुखी हो गए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर रिलीज होगी। शुरूआत में मेकर्स इस बात से राजी नहीं थे मगर अब सब मान गए हैं। टीम को प्रोजेक्ट तैयार करने के लिए एक महीना चाहिए। थोड़ा सा पोस्ट प्रोडक्शन रह गया है और वह लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने अपनी फिल्म को तैयार करने के लिए सबसे न्यूनतम लोगों को बुलाने पर एक संयुक्त निर्णय लिया है। इसलिए लॉकडाउन हटने के बाद फिल्म कम से कम एक महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करेगी। इसलिए रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म को लक्ष्मी बॉम्ब के राइट्स 125 करोड़ में भेजे हैं। कुछ फैन्स खुश हैं क वह फिल्म को जल्दी देख पाएंगे तो कुछ दुखी हैं क्योंकि लक्ष्मी बॉम्ब 200 से ऊपर का बिजनेस कर सकती थी अगर थिएटर पर रिलीज होती तो। एक फैन ने लिखा-120 करोड़? अगर फिल्म थिएटर पर रिलीज होती तो इतना हम ओपनिंग वीक का कलेक्शन मानकर चल रहे थे।

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *