Arnab Goswami Bail Update | Comedian Kunal Kamra Tweet On Supreme Court Republic TV Editor-In-Chief Bail Verdict | कुणाल कामरा की मुश्किलें बढ़ीं, अटॉर्नी जनरल ने अवमानना का केस चलाने को मंजूरी दी


  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Arnab Goswami Bail Update | Comedian Kunal Kamra Tweet On Supreme Court Republic TV Editor In Chief Bail Verdict

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुणाल कामरा स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और कई ओटीटी प्लेटफार्म पर इनके शो आ चुके हैं।

  • कुणाल की फ्लाइट में अर्नब से बहस हुई थी, कई एयरलाइंस ने कुणाल पर 6 महीने का बैन लगाया था
  • अर्नब के जन्मदिन पर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ कुणाल उन्हें चप्पल भेंट करने पहुंचे थे

सुप्रीम कोर्ट के बारे में विवादित ट्वीट करने वाले कॉमेडियन कुणाल कामरा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अटार्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कुणाल के खिलाफ अवमानना का केस शुरू करने की सहमति दे दी है। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को जमानत दी थी। कुणाल ने इसको लेकर ट्वीट किए थे। इन ट्वीट को सुप्रीम कोर्ट की अवमानना बताते हुए पुणे के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अटॉर्नी जनरल से कामरा पर कार्रवाई की मांग की थी।

कुणाल कामरा के ट्वीट:
अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत मिलने के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट किया- जिस गति से सुप्रीम कोर्ट राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को ऑपरेट करती है, उसको देखकर लगता है महात्मा गांधी के फोटो को हरीश साल्वे के फोटो से बदलने का वक्त आ गया है।

कुणाल दूसरे ट्वीट में लिखा- डीवाई चंद्रचूड़ एक फ्लाइट अटेंडेंट हैं जो प्रथम श्रेणी के यात्रियों को शैम्पेन ऑफर कर रहे हैं क्योंकि वो फास्ट ट्रैक्ड हैं। जबकि सामान्य लोगों को यह भी नहीं पता कि वो कभी चढ़ या बैठ भी पाएंगे, सर्व होने की तो बात ही नहीं है।

अर्नब के जन्मदिन पर चप्पल गिफ्ट करने पहुंचे थे कुणाल
इससे पहले कुणाल कामरा ने इंडिगो की मुंबई से दिल्ली आ रही फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को ‘कायर’ कहकर बार-बार भड़काने का प्रयास किया था। उनके द्वारा किए हंगामे को संज्ञान लेते हुए इंडिगो समेत कई फ्लाइट्स ने उनके प्लेन में यात्रा करने पर 6 महीने की पाबंदी लगाई थी। यही नहीं अर्नब के जन्मदिन पर कुणाल, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ उन्हें चप्पल गिफ्ट करने पहुंचे थे। इसको लेकर सोशल मीडिया में खूब तमाशा हुआ था।

आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में हुई थी अर्नब की गिरफ्तारी
अर्नब को 2018 में एक इंटीरियर डिजाइनर नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 4 नवंबर को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था। बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत न मिलने के बाद अर्नब ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी और अन्य दो आरोपियों को 50-50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर बुधवार को जमानत दे दी थी।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *