Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

BCCI decides on 14th season of IPL suspended, after many players and staff got infected | कई खिलाड़ियों को कोरोना होने के बाद टूर्नामेंट सस्पेंड, बचे हुए मैच री-शेड्यूल किए जा सकते हैं


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीकुछ ही क्षण पहले

कोरोना संक्रमण के चलते IPL का 14वां सीजन फिलहाल टाल दिया गया है। BCCI के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने मंगलवार दोपहर करीब 1.15 बजे इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फिलहाल टूर्नामेंट को सस्पेंड किया गया है। हम देखेंगे कि इसे आगे पूरा कराया जा सकता है, या नहीं। इस बयान से जाहिर है कि IPL के बचे हुए 31 मैच री-शेड्यूल किए जा सकते हैं। दो दिन में कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया है।

दो दिन में 3 टीमों के 4 खिलाड़ी, 1 कोच और 2 अन्य स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने यह फैसला लिया। सोमवार को KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव आए थे। साथ ही CSK के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और दो अन्य स्टाफ भी संक्रमित हुए थे। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी पॉजिटिव निकल गए।

BCCI को 2 हजार करोड़ का नुकसान

IPL को टाल दिया गया है। अगर इसे पूरी तरह रद्द कर दिया जाता है तो बोर्ड को करीब 2000 करोड़ का नुकसान होगा। साथ ही इस साल भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडराने लगेगा। भारत से मेजबानी छीनी जा सकती है। इससे भी BCCI को करोड़ों का नुकसान होगा।

खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी की पूरी कोशिश करेगा BCCI

BCCI ने अपने बयान में कहा है, ‘हमने लीग के आयोजन से लोगों में थोड़ी सकारात्मकता और उत्साह लाने की कोशिश की। लेकिन, अब यह स्पष्ट है कि टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है और लीग से जुड़े तमाम लोग इस चुनौतीपूर्ण समय में अपने परिवार के पास लौटेंगे। ‌‌BCCI लीग में भाग लेने वाले सभी सदस्यों की सुरक्षित वापसी के लिए अपनी क्षमता के हिसाब से सब कुछ करेगा।’

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *