Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Big conspiracy of terrorists failed, IED installed on Chatru-Anantnag National Highway was diffused | स्वतंत्रता दिवस से पहले घाटी को दहलाने की फिराक में थे आतंकवादी, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया हाईवे पर मिला विस्फोटक



  • Hindi News
  • National
  • Big Conspiracy Of Terrorists Failed, IED Installed On Chatru Anantnag National Highway Was Diffused

2 घंटे पहले

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। दहशतगर्द स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। उन्होंने इसके लिए किश्तवाड़ से करीब 20 किलोमीटर दूर कुरिया गांव के पास चटरू-अनंतनाग नेशनल हाईवे पर IED ब्लास्ट करके वाहनों को निशाना बनाने की साजिश रची। हालांकि, पहले ही सुरक्षाबलों को इसकी खबर मिल गई और वक्त रहते इसे डिफ्यूज कर दिया गया।

बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज
राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस ने बम निरोधक दस्ते की मदद से आतंकवादियों की साजिश नाकाम कर दिया। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ। ये धमाका आसपास के इलाकों में भी सुना गया। माना जा रहा है कि अगर आतंकवादी अपने मंसूबे में कामयाब हो जाते तो बहुत नुकसान हो सकता था।

पहले ही मिल गई खूफिया सूचना
घाटी में एक्टिव पाकिस्तानपरस्त आतंकवादी संगठन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हमला करने की फिराक में हैं, इसकी खूफिया सूचना सुरक्षाबलों को पहले से थी। 15 अगस्त के मद्देनजर पुलिस और सुरक्षाबल पूरी तरह अलर्ट मोड में हैं। लिहाजा आतंकवादियों को मुंह की खानी पड़ी।

जून-जुलाई में मारे गए 36 आतंकी
हाल के कुछ महीनों में सेना ने बड़ी संख्या में आतंकवादियों को मौत की नींद सुलाया है। सिर्फ जून-जुलाई में हुए 16 एनकाउंटर में 36 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया है। इस साल सुरक्षाबलों ने कुल 35 से भी ज्यादा ऑपरेशन चलाए। इनमें 86 से ज्यादा आतंकवादी मारे गए। इन ऑपरेशंस में सुरक्षाबलों के 15 जवान भी शहीद हुए हैं। 19 आम नागरिकों को भी जान गंवानी पड़ी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *