Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

BJP chief JP Nadda, RSS leader Dattatreya Hosbole, Uttar Pradesh News, Prime Minister Narendra Modi, Home Minister Amit Shah, Rashtriya Swayamsevak Sangh | RSS की मोदी-शाह के साथ मीटिंग, यूपी में कोरोना के बदतर हालात और इसके चुनावों पर असर पर चर्चा


  • Hindi News
  • National
  • BJP Chief JP Nadda, RSS Leader Dattatreya Hosbole, Uttar Pradesh News, Prime Minister Narendra Modi, Home Minister Amit Shah, Rashtriya Swayamsevak Sangh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बैठक में कोरोना के चलते भाजपा की जो छवि लोगों में बनी है, उस पर गंभीर चिंता जाहिर की गई। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

बैठक में कोरोना के चलते भाजपा की जो छवि लोगों में बनी है, उस पर गंभीर चिंता जाहिर की गई। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर संघ फिक्रमंद है। इसी को लेकर संघ ने रविवार को एक मीटिंग की है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शामिल थे। बैठक में उत्तर प्रदेश में कोरोना के प्रभाव और इसके चुनावों पर होने वाले असर को लेकर चर्चा की गई।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में हुई इस बैठक के बाद पार्टी और संगठन स्तर पर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं ताकि उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों से पहले पार्टी की छवि को पहुंचे नुकसान की भरपाई की जा सके। इस बैठक में संघ प्रमुख दत्तात्रेय होसबोले, उत्तर प्रदेश में संगठन के प्रमुख सुनील बंसल भी शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक, कोरोना के चलते भाजपा की जो छवि लोगों में बनी है, उस पर गंभीर चिंता इस बैठक में जाहिर की गई।

भाजपा की फिक्र- मोदी पर सीधे हमले
कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी पर हो रहे सीधे हमलों से भाजपा परेशान है। दूसरी लहर ने देश को झकझोर दिया है। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार की तैयारियां सबके सामने उजागर हो गई हैं। इसके अलावा वैक्सीन, ऑक्सीजन, बेड और दवाओं की कमी ने तैयारियों की खामी को उजागर किया है।

उत्तर प्रदेश कोरोना से बुरी तरह प्रभावित होने वाले राज्यों में शामिल है। गंगा में बहती लाशों ने तो प्रदेश में होने वाली मौतों की सच्चाई को सबके सामने रख दिया। कोरोना की स्थित को संभालने को लेकर योगी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। इस पर भी प्रश्नचिह्न है कि उत्तर प्रदेश में टेस्ट और केसों के आंकड़े वाकई सच्चे हैं?

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *