बिना फेस मास्क लगाए सूरत रेलवे स्टेशन पर प्रवासियों को बाय-बाय बोलने पहुंचे बीजेपी नेता, कांग्रेस ने कहा- पुलिस करे कार्रवाई

Train

सूरत. गुजरात (Gujarat) स्थित सूरत (Surat) में कांग्रेस (Congress) नेताओं ने सूरत नगर निगम (एसएमसी) के पार्षद और भाजपा नेता गिरिजाशंकर मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उनका आरोप है कि उत्तर प्रदेश जा रहे प्रवासी श्रमिकों को देखने के लिए वे बिना फेस मास्क पहने सूरत रेलवे स्टेशन गए थे.

मिश्रा के एक वीडियो को रेलवे स्टेशन पर प्रवासी कामगारों के चेहरे पर लहराते हुए सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसके बाद कांग्रेस ने पार्षद पर पुलिस कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस ने कहा- इनके खिलाफ हो कार्रवाई
सूरत में बमरौली क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 से नगरपालिका पार्षद मिश्रा ने 19 मई को अपने फेसबुक पेज पर चार मिनट का एक वीडियो अपलोड किया, जहां वह सूरत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर एक श्रमिक ट्रेन में प्रवासी श्रमिकों को सी ऑफ करने गए थे. सूरत रेलवे अधिकारियों ने कुछ दिन पहले स्टेशन के परिसर में मीडियाकर्मियों और राजनीतिक नेताओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया था.

7 मई को, सूरत रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाबू रायका, उपाध्यक्ष दीप नाइक, प्रवक्ता किरण रायका और सचिव प्रमोद चौधरी को एक ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए गिरफ्तार किया जिसमें उन्होंने प्रवासी श्रमिकों के टिकट के पैसे अदा किये थे. कांग्रेस नेताओं पर आईपीसी की धारा 188 और महामारी रोग अधिनियम की धारा तीन के तहत मामला दर्ज किया गया था, उन्हें बाद में छोड़ दिया गया.

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *