‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम (Zaira Waseem) ने की सोशल मीडिया पर वापसी, बताया क्यों डिलीट किया था ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

Zaira-Waseem

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने शुक्रवार को अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। लेकिन अब ‘दंगल’ गर्ल जायरा फिर से सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। जायरा वसीम को अपने एक ट्वीट के कारण जिसमें उन्होंने बाढ़ और टिड्डियों के हमलों के बारे में पवित्र कुरान से चंद लाइन पोस्ट की थी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। इसी निगेटिविटी से बचने के लिए जायरा ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था।

जायरा के सोशल मीडिया पर लौटने के बाद यूजर्स लगातार उनसे अकाउंट डिलीट करने की वजह के बार में पूछ रहे थे। जायरा से एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा, ‘आखिर उन्होंने अपना ट्विटर क्यों डिलीट किया था?’ इस सवाल का जवाब देते हुए जायरा ने लिखा, ‘क्योंकि मैं सिर्फ एक इंसान हूं, बाकी सभी की तरह…. जिसे यह इजाजत है कि जब भी उसके सिर के अंदर या आसपास शोर होता है, तो वो हर चीज से ब्रेक ले सकता है।’

बता दें कि जायरा वसीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुरान की एक आयत शेयर करते हुए लिखा था, ‘तो हमने उनपर बाढ़, टिड्डे, जूं, मेंढक और खून भेजा है। संकेत खुलकर ही इस बात को साबित कर रहे हैं लेकिन वे घमंड में डूबे हुए थे। पाप करने वाले लोगों को ये दिया गया।’ जायर के इस पोस्ट को देख यूजर्स उनपर भड़क गए। किसी ने उन्हें ट्विटर छोड़ने की सलाह दी तो किसी ने माफी मांगने की।

एक यूजर ने लिखा-‘इस्लाम में ट्वीट करना भी हराम है।’ तो किसी ने कहा- ‘सांप भी डंक मार कर भाग जाता है…।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘1000 चूहे खाने के बाद बिल्ली चली हज को…’। जिसके बाद जायरा वसीम ने अपना ट्विटर और इंस्टा अकाउंट बंद कर दिया था। इससे पहले फिल्म दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जायरा ने महज 3 साल के करियर के बाद ही बॉलीवुड से दूर होने का फैसला किया था। जायरा वसीम ने कहा था कि वो धर्म के चलते एक्टिंग से दूरी बना रही हैं। क्योंकि एक्टिंग उनके ईमान को प्रभावित कर रही है।

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *