मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन, एक हफ्ते से थे कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित

Wajid Khan

नई दिल्ली:  कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड से भी लगातार बुरी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया है. साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना (Coronavirus)  पॉजिटिव आया था. वह एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे. 

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. सिंगर का निधन केवल 42 साल की  उम्र में हुआ. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Khan) ने वाजिद खान (Wajid Khan Died) के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा, “बहुत बुरी खबर. वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुरात. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. तुम मेरी एवं सोच एवं प्रार्थना में हो.”

साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और ‘हटा सावन की घाटा’, ‘चुपके से कोई और’ और ‘हैलो ब्रदर’ जैसे गाने लिखे थे.

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *