Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Breaking News LIVE Update | BJP Congress Politics News, Coronavirus Crisis Latest New | महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जल्द गिरफ्तारी हो सकती है


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Update | BJP Congress Politics News, Coronavirus Crisis Latest New

नई दिल्लीकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
ED अनिल देशमुख को अब तक पांच बार समन भेज चुकी है, लेकिन वह एक बार भी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए हैं। - Dainik Bhaskar

ED अनिल देशमुख को अब तक पांच बार समन भेज चुकी है, लेकिन वह एक बार भी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लुकआउट नोटिस जारी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, देशमुख को देश छोड़ने से रोकने के लिए लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ है। उन्होंने जांच एजेंसी की ओर से भेजे गए कई समन का जवाब नहीं दिया है। बताया जा रही है कि इसक मामले में जल्दी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। 100 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में देशमुख ने इस साल अप्रैल में महाराष्ट्र के गृह मंत्री के पद से इस्तीफा दिया था।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

शुभेंदु अधिकारी से CID आज पूछताछ कर सकती है
पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और BJP विधायक शुभेंदु अधिकारी से CID आज पूछताछ कर सकती है। अधिकारी के बॉडीगार्ड की मौत के मामले में यह पूछताछ होगी। उन्हें आज 11 बजे भवानी भवन मुख्यालय में बुलाया गया है। CID ने इस मामले में उन्हें रविवार को समन जारी किया था। शुभेंदु के गार्ड शुभब्रत चक्रवर्ती ने 2018 में कथित तौर पर खुद को गोली मार ली थी। गार्ड की पत्नी ने अपने पति की मौत की जांच की मांग की है।

PM मोदी हिमाचल प्रदेश के हेल्थ वर्कर्स से बात करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिमाचल प्रदेश के हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों से बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने कार्यक्रम को लेकर बयान जारी किया था। इसमें बताया गया कि प्रधानमंत्री उन अधिकारियों और कर्मचारियों से बात करेंगे, जिन्होंने वैक्सीन का पहला डोज 100% लोगों को लगाने के मिशन में योगदान दिया है। कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी शामिल होंगे। राज्य के कई लोगों को पीएम के कार्यक्रम में वर्चुअली जोड़ा जाएगा।

CM ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की ED के सामने पेशी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी आज दिल्ली में ED के सामने पेश होंगे। कोयला तस्करी को लेकर हुई मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में एजेंसी उनसे पूछताछ करेगी। अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी को भी एजेंसी ने बुलाया, लेकिन उन्होंने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए अपने घर पर ही पूछताछ करने की अपील की। TMC समर्थकों का कहना है कि राजनीतिक बदले की भावना से अभिषेक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

चित्तूर पुलिस ने 1.5 करोड़ रुपए की चंदन की लकड़ी बरामद की

आंध्र प्रदेश में चित्तूर पुलिस ने रविवार को दो कारों और एक कंटेनर से चंदन की लकड़ी के 115 टुकड़े बरामद किए। इसका वजन 3.5 टन है और कीमत 1.5 करोड़ रुपए आंकी गई। पुलिस ने इस मामले में आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के 13 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

सहारनपुर में गौ तस्कर की गोली लगने से मौत
UP के सहारनपुर के थाना कोतवाली देवबंद के जंगल में पुलिस ने रविवार देर रात करीब एक बजे गोकशी की सूचना पर दबिश दी। जहां फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने मौके से 250 किलोग्राम मांस और कटान के औजार बरामद किए हैं। पूरी खबर यहां पढ़ें…

शिक्षक दिवस पर ही शिक्षक ने लगा ली फांसी
5 सितंबर को शिक्षक दिवस पर गुजरात में गिर-सोमनाथ गिर गढडा तालुका के स्कूल में एक शिक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद शिक्षा विभाग सहित गांव में शोक की लहर है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में शिक्षक के शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *