Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

CM Channi’s answer to opponents on private jet, if the son of the poor climbs on the jet, then what is the problem, private or government expenditure is not answered | अगर गरीब का बेटा प्राइवेट जेट पर चढ़ गया तो क्या तकलीफ है? निजी या सरकारी खर्च का नहीं दी कोई प्रतिक्रिया


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • CM Channi’s Answer To Opponents On Private Jet, If The Son Of The Poor Climbs On The Jet, Then What Is The Problem, Private Or Government Expenditure Is Not Answered

जालंधर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

खुद को आम आदमी बताकर अगले ही दिन प्राइवेट जेट में दिल्ली जाने से CM चरणजीत चन्नी विरोधियों के निशाने पर आ गए थे। अब चन्नी ने भी इसका करारा जवाब दिया है। चन्नी ने कहा कि उन्हें सिर्फ इतना कहो कि अगर गरीब का बेटा जेट पर चढ़ गया तो क्या तकलीफ है। हालांकि वह प्राइवेट जेट पर निजी खर्च पर गए या सरकारी, इसका जवाब CM चन्नी ने नहीं दिया। चन्नी बुधवार देर शाम जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां में माथा टेकने पहुंचे थे। चन्नी पर विरोधी पार्टियों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रहे रवीन ठुकराल ने भी करारी टिप्पणी की थी।

सिद्धू ने फोटो ट्वीट की तो बढ़ा विवाद

शपथ ग्रहण के अगले दिन मंत्रियों की लिस्ट फाइनल करने के लिए CM चन्नी दिल्ली गए थे। दिल्ली जाने से पहले हेलिपैड पर वह प्राइवेट जेट के आगे खड़े थे। इसकी फोटो पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने ट्वीट की थी। जिसके बाद विरोधियों ने चन्नी पर निशाने साधने शुरू कर दिए। चन्नी ने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद खुद को आम आदमी कहा था, जिसे आधार बनाकर विरोधियों ने हमला शुरू कर दिया।

SAD(B) ने कहा था, कार से चले जाते

शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने ट्वीट किया था कि कांग्रेसी नेता कहते थे कि आम आदमी के साथ खड़े होंगे। अब उन्होंने चंडीगढ़ से दिल्ली जाने के लिए प्राइवेट जेट लिया है। क्या वहां जाने के लिए नॉर्मल फ्लाइट नहीं है? या कार यूज कर सकते थे। कल तो चन्नी खुद को आम आदमी कह रहे थे। आज प्राइवेट जेट से दिल्ली जा रहे। 250 किलोमीटर तो वह कार से भी जा सकते थे। अकाली नेता चरणजीत बराड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जो मर्जी ले जाएं, यह उनका अधिकार है। हम ये पूछ रहे हैं कि सरकारी हेलिकॉप्टर कहां है? उसका इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया।

AAP ने किया था हमला, CM ने 24 घंटे में यूटर्न लिया

आम आदमी पार्टी के विपक्षी दल के नेता हरपाल चीमा ने कहा कि CM चन्नी तो समाज सुधार की बड़ी बातें कर रहे थे। उन्होंने 24 घंटे में ही उन बातों से यूटर्न मार लिया। अपनी हाईकमान से मिलने के लिए उन्होंने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल किया। इससे कांग्रेसियों की मंशा व कल्चर का पता चलता है।

ठुकराल ने गरीबों की सरकार कह उड़ाया था मजाक

कैप्टन के पूर्व मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी ट्वीट कर कहा था कि वाह! क्या गरीबों की सरकार है। 4 लोगों के लिए 16 सीटर जेट बुलाया गया। जबकि 5 सीटर ऑफिशियल चॉपर उपलब्ध था। हम सोचते रहे कि पिछले साढ़े चार साल से पंजाब आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *