Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Congress national spokesperson Alka Lamba said politics is not about Sidhu’s bus, he should retire and go to Mumbai comedy show, Kapil Sharma is missing the show | बोलीं- राजनीतिक सिद्धू के बस की बात नहीं; संन्यास लें और मुंबई कॉमेडी शो में चले जाएं, कपिल शर्मा शो को मिस कर रहे हैं


  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Congress National Spokesperson Alka Lamba Said Politics Is Not About Sidhu’s Bus, He Should Retire And Go To Mumbai Comedy Show, Kapil Sharma Is Missing The Show

शिमला4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान। - Dainik Bhaskar

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने PPCC से इस्तीफा देने पर नवजोत सिद्धू पर सीधा हमला बोला। लांबा ने कहा क सिद्धू को राजनीति से संन्यास लेकर मुंबई चले जाना चाहिए। राजनीति उनके बस की बात नहीं। सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को मिस कर रहे हैं। अलका लांबा बुधवाक को शिमला पहुंची थी, उन्होंने यहां प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत की। अलका लांबा ने कहा कि पार्टी ने नवजोत सिद्धू को बड़ी जिम्मेवारी सौंपी थी। अब उनका राजनीति का समय पूरा हो चुका है। राजनीति एक अति गंभीर विषय है और सिद्धू विषय को पकड़ नहीं पा रहे। वह किसी पार्टी को भी नहीं पकड़ पा रहे हैं। कांग्रेस ने उन पर विश्वास किया, लेकिन वह कुछ कर नहीं पाए। उन्हें अब लगता है कि राजनीति अब उनके बस की नहीं है। ऐसे में उन्हें मुंबई में कॉमेडी शो में वापस चले जाना चाहिए। उनके लिए यही बेहतर होगा।

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना।

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना।

लांबा ने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा और हिमाचल प्रदेश के दो बड़े चेहरे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी सियासी वार किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हिमाचल के 2 बड़े चेहरे केंद्रीय राजनीति में बैठे हैं, लेकिन वह रोजगार के बजाय प्रदेश के युवाओं के लिए चिट्‌टा और गांजा भेज रहे। गुजरात में प्रधानमंत्री मोदी के एक व्यापारी मित्र के पोर्ट पर 3000 किलो हेरोइन पकड़ी गई और उसकी सप्लाई हिमाचल तक पहुंच गई।
बेरोजगार लोगों को नशे का शिकार बना रहे
लांबा कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है। ऐसे में बेरोजगार लोगों को नशे का शिकार बनाया जा रहा। 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने सवाल किया कि मोदी सरकार के दौरान पुलवामा हमले में आरडीएक्स कहां से आया। सरकार इसका जवाब अभी तक नहीं दे पाई। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने रोजगार देने की बजाय नशे को बढ़ावा दिया।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिद्धू।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिद्धू।

इस साल अब तक नशे के खिलाफ 187 मामले
अलका लांबा ने कहा कि शिमला पुलिस ने जनवरी से सितंबर तक नशा तस्करी के 187 मामले दर्ज किए हैं। मोदी सरकार ने हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन इसमें सफल न होने पर देश में नशे का कारोबार बढ़ा रहे हैं। यह युवाओं को रास्ते से भटकाने के लिए है ताकि वे अपना हक ना मांग सके। कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के अधीन आयोग बनाकर प्रकरण की जांच की मांग करती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *