Coronavirus: बेंगलुरु के डॉक्टरों का वीडियो वायरल, डांस कर रख रहे खुद को तनाव से दूर

ppe dancing doctors

बेंगलुरु: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले नहीं थम रहे हैं. कोरोना से निटपने में फ्रंटलाइन वॉरियर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं. बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल (Bengaluru Victoria Hospital) में डॉक्टरों ने तनाव कम करने का अनोखा रास्ता ढूंढ निकाला है. डॉक्टर पुराने हिंदी गानों पर डांस कर रहे हैं, स्टाफ के लिए खाना बना रहे हैं, मरीजों के लिए मेहंदी और ड्रॉइंग कंप्टीशन रख रहे हैं. डॉक्टरों के डांस का 46 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सभी डॉक्टर पीपीई किट पहने नजर आ रहे हैं और वह ‘लिखे जो खत तुझे’ गाने पर डांस कर रहे हैं.

कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले विक्टोरिया अस्पताल के डॉक्टर्स पिछले सात दिनों से अस्पताल परिसर में ही रह रहे हैं. डॉक्टर खुद को तनाव से दूर रखने के साथ-साथ कोरोना मरीजों की भी इसमें मदद कर रहे हैं. मरीजों में 18 बच्चे शामिल हैं. डॉक्टर बच्चों के लिए तरह-तरह की एक्टिविटिज़ करवा रहे हैं ताकि बीमारी पर उनका कम से कम ध्यान जाए.

डॉक्टर आसमा बानू कहती हैं, ‘हम महिला मरीजों के लिए मेहंदी प्रतियोगिता रख रहे हैं. बच्चों के लिए कला प्रतियोगिता आयोजित की. विजेताओं को पुरस्कार भी दे रहे हैं. ज्यादातर बच्चे चॉकलेट और कैरम बोर्ड मांग रहे थे. मैंने डॉक्टर बालाजी पाई के साथ मिलकर हमारे लिए व सभी स्टाफ के लिए खाना भी बनाया.’ डॉक्टरों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स डॉक्टरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि कर्नाटक में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4000 के करीब पहुंच चुकी है.

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *