सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-कोरोना के खिलाफ ‘जंग’ को कमजोर कर रहे कुछ लोग

yogi-adityanath

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय जब देश में कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई मजबूती से आगे बढ़ रही है, कुछ लोग निहित स्वार्थों के लिए इसे कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. मुख्‍यमंत्री ने यहां एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस की इस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो आज भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “यह अत्यंत दुखद है कि भारत की इस मजबूत लड़ाई को कुछ लोग अपने निहित राजनीतिक स्वार्थों के लिए कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं.”

सीएम ने कहा, “पहली बार देश के अंदर आपदा के समय में गरीबों, मजदूरों और महिलाओं के लिए एक बड़ा राहत पैकेज प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के रूप में घोषित हुआ. जो लोग अपने शासनकाल में गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का पैसा हड़प जाते थे, आज जब पैसा सीधे उन गरीबों के खाते में पहुंच रहा है तो उनकी बौखलाहट स्पष्ट दिखाई देती है.” उन्‍होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि जब सरकार बिना किसी भेदभाव के हर एक तबके के साथ खड़ी है तब कुछ विपक्षी दल केवल राजनीतिक रूप से हर एक मुद्दे में अनावश्यक राजनीति करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं.

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यह राजनीतिक गरिमा के प्रतिकूल अभद्र आचरण है. जनता सब कुछ जान रही है. इन लोगों के इस नकारात्मक रवैया का जवाब जनता स्वयं देगी. मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वे देश की लड़ाई में जिस धैर्य और संवेदनशीलता के साथ लड़े हैं, आगे भी इसी तरह सहयोग करें. योगी ने कहा कि मैं इस बात के लिए आश्वस्त करता हूं कि उत्तर प्रदेश में 23 करोड़ जनता और अपने सभी प्रवासी कामगारों तथा श्रमिकों के हितों की चिंता और उनकी सुरक्षित वापसी के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है.

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *