HaryanaFaridabad Crime News, Firing Update; Family Members Blocked Road After Killing Girl Student | हरियाणा में कांग्रेस विधायक के चचेरे भाई ने लड़की को गोली मारी, धर्म बदलवाना चाहता था


फरीदाबाद14 मिनट पहले

  • आरोपी ने लड़की को पहले कार में बैठाने की कोशिश की, नहीं मानी तो कनपटी पर गोली मार दी

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब आलम के चचेरे भाई तौसीफ ने कॉलेज से लौट रही 21 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की के पिता का कहना है कि तौसीफ मेरी बेटी पर धर्म बदलने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। गृह मंत्री अनिल विज ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की।

पेपर के बाद भाई का इंतजार कर रही थी
स्टूडेंट निकिता तोमर सोमवार को अग्रवाल कॉलेज (बल्लभगढ़) में पेपर देने गई थी। सोमवार शाम 4 बजे घर लौटने के लिए वह भाई का इंतजार कर रही थी। तभी कार से तौसीफ अपने कुछ दोस्तों के साथ आ गया। तौसीफ ने निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर कनपटी पर गोली मार दी।

रसूखदार परिवार का है तौसीफ
तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं। चचेरा भाई आफताब आलम इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है।

फोटो सीसीटीवी से ली गई है। एकतरफा प्यार में दबाव बना रहा युवक दोस्तों के साथ अपहरण के इरादे से आया था। नाकाम रहा तो गोली मारकर फरार हो गया था।

फोटो सीसीटीवी से ली गई है। एकतरफा प्यार में दबाव बना रहा युवक दोस्तों के साथ अपहरण के इरादे से आया था। नाकाम रहा तो गोली मारकर फरार हो गया था।

लड़की के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ता था। उसने कई बार दोस्ती के लिए निकिता पर दबाव बनाया। वह उस पर धर्म बदलने का दबाव भी बना रहा था। 2018 में तौसीफ ने निकिता को अगवा किया था। हालांकि, तब बदनामी के डर से हमने समझौता कर लिया था।

पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि निकिता सेना में भर्ती होना चाहती थी।

पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि निकिता सेना में भर्ती होना चाहती थी।

निकिता का सेना में जाकर देश सेवा का था सपना
पिता ने यह भी बताया कि निकिता पढ़ने में काफी अच्छी थी। 12वीं में उसके 95% नंबर आए थे और बीकॉम में दोनों साल वह टॉपर रही। इस बार फिर टॉप करने के लिए मेहनत कर रही थी। वह लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी।

निकिता के बड़े भाई नवीन तोमर ने हत्यारे पर तुरंत कार्रवाई की मांग करते हुए धरना दिया।

निकिता के बड़े भाई नवीन तोमर ने हत्यारे पर तुरंत कार्रवाई की मांग करते हुए धरना दिया।

सीएम ने कहा- अपराध के बाद पुलिस पकड़ ले, यही उसका काम

  • मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर ने कहा कि अपराधी को पूरी सजा मिलेगी। बख्शा नहीं जाएगा। अपराध होने से पहले यह नहीं कहा जा सकता कि आगे क्या होने वाला है। अपराध होने के बाद कितना जल्दी पुलिस उसे पकड़ ले, यही पुलिस का काम होता है।
  • हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट भी किया कि एसीपी के नेतृत्व में SIT बना दी गई है ताकि जल्द जांच हो सके और परिवार को इंसाफ मिल सके।
  • बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। निकिता हमारी बेटी थी और बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मैं और पूरा प्रशासन परिवार के साथ खड़ा है।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *