Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Ik Ajnabee Haseena se met hai, Tharoor sang the song, the video went viral | कांग्रेस सांसद ने स्टेज पर गाया ‘एक अजनबी हसीना से मुलाकात हो गई’; बोले- बिना तैयारी के है, पर आप आनंद लें



  • Hindi News
  • National
  • Ik Ajnabee Haseena Se Met Hai, Tharoor Sang The Song, The Video Went Viral

श्रीनगर2 घंटे पहले

कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपनी अंग्रेजी के लिए तो देशभर में फेमस हैं ही, अब वे अपनी गायकी के लिए भी मशहूर हो रहे हैं। शशि थरूर ने श्रीनगर में हुए एक कार्यक्रम के दौरान गाना गाया। यह अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

थरूर ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि दूरदर्शन श्रीनगर की ओर से कराए गए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद लोगों ने मुझे गाना गाने के लिए राजी किया। मैंने बिना तैयारी के गाया, पर आप आनंद लें!

दूरदर्शन के कार्यक्रम में पहुंचे थे शशि
शशि थरूर इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की संसदीय स्थायी समिति के सदस्यों के साथ शनिवार को जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से मिलने गए थे। इसके बाद वे दूरदर्शन के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी कार्यक्रम में थरूर ने गाना गाया।

थरूर ने शनिवार को ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से भी मुलाकात की। इसके बाद फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शशि थरूर आपको देखकर अच्छा लगा। मैं जल्द ही दिल्ली में अपनी बातचीत जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *