Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

In Punjab, the police officer broke the protocol, the DSP of Bathinda Police stood on the cot on which CM Channi was talking to the farmers. | जिस चारपाई पर बैठ CM चन्नी किसानों से कर रहे थे बात, उसी पर पैर रखकर खड़ा रहा बठिंडा पुलिस का DSP


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • In Punjab, The Police Officer Broke The Protocol, The DSP Of Bathinda Police Stood On The Cot On Which CM Channi Was Talking To The Farmers.

जालंधर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कैप्टन अमरिंदर सिंह पर सरकार में ब्यूरोक्रेसी को हावी करने के आरोप लगते रहे। लेकिन अब चरणजीत चन्नी के CM बनने के बाद अफसरों का रवैया बरकरार है। यहां तक कि एक पुलिस अफसर ने तो प्रोटोकॉल ही तोड़ दिया। मामला CM चन्नी के बठिंडा दौरे का है। जिस चारपाई पर बैठ CM किसानों से बात कर रहे थे, एक DSP उसी पर पैर रख खड़ा रहा। यह पूरा वाकया वीडियो सामने आने के बाद चर्चा में आया है। हालांकि इसको लेकर अब पुलिस अफसर DSP के थके हाेने की बहानेबाजी कर रहे हैं। बड़ा सवाल है कि क्या पंजाब के नए कार्यकारी DGP इकबालप्रीत सिंह सहोता प्रोटोकॉल तोड़ने वाले अफसर पर कोई एक्शन लेंगे?

CM चरणजीत चन्नी रविवार को बठिंडा में कपास पर गुलाबी सुंडी के हमले का जायजा लेने गए थे। इसके बाद वह गांव मंडी कलां गए। जहां CM ने किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले खेत मजदूर सुखपाल सिंह के बड़े भाई नत्था सिंह को नियुक्ति पत्र सौंपा। उन्होंने जिले के अफसरों को घर बनाने में जरूरी मदद भी देने को कहा।

इस वाकये के वक्त पुलिस की हाे रही थी शिकायत
जिस वक्त DSP ने चारपाई पर पैर रखा, CM चन्नी किसानों की शिकायत सुन रहे थे। ग्रामीणों का आरोप था कि गांव में सरेआम नशा बिक रहा है। नशीली गोलियां खूब बेची जाती है। कई लड़के इसकी वजह से मर चुके हैं। CM ने पुलिस अफसरों को बुलाकर कहा कि किसी के साथ कोई रियायत नहीं करनी है। जो भी नशा बेचता है, उसके खिलाफ कार्रवाई करो। CM ने यह भी चेतावनी दी कि इस मामले में वो पुलिस अफसरों की नहीं बल्कि गांव के लोगों की बात सुनेंगे। उस वक्त बड़े अफसर सर-सर करते रहे लेकिन DSP पैर रखकर खड़ा रहा।

किसान के घर लंच करते CM चरणजीत सिंह चन्नी।

किसान के घर लंच करते CM चरणजीत सिंह चन्नी।

CM ने किसान के घर ही किया लंच
CM चरणजीत चन्नी ने नत्था सिंह के घर पहुंचकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। इसके बाद उनके ही घर में लंच भी किया था। इस मौके डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा भी उनके साथ रहे। इससे पहले गुलाबी सुंडी का जायजा लेते वक्त भी एक किसान बलजिंदर सिंह ने खूब भड़ास निकाली थी। उसका कहना था कि उनकी फसल के मुआवजे को अफसर रास्ते में खा जाते हैं।

गांव में लोगों से बात करते CM चरणजीत चन्नी।

गांव में लोगों से बात करते CM चरणजीत चन्नी।

विरोधी हमेशा बनाते थे कैप्टन को निशाना
कैप्टन अमरिंदर सिंह CM रहते ब्यूरोक्रेसी की वजह से हमेशा विरोधियों के निशाने पर रहे। विरोधी पार्टियों से ज्यादा कांग्रेस के नेता ही यह आरोप लगाते रहे। उनका कहना था कि उनकी ही सरकार होने के बावजूद अफसर उनकी कोई सुनवाई नहीं करते। उन्हें अफसर अपने ऑफिस में जलील करते हैं। नवजोत सिद्धू ने जब पंजाब कांग्रेस की प्रधानगी संभाली तो भी यह वादा किया था कि कांग्रेसी वर्करों को पूरा सम्मान मिलेगा। हालांकि इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब सवाल उठने लगे हैं। जो अफसर CM को कुछ नहीं समझ रहे, वो वर्करों की क्या सुनेंगे?।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *