गर्भवती हथिनी के लिए कपिल और श्रद्धा कपूर ने मांगी पांच लाख लोगों से मदद, ऐसे टूट पड़ा हुजूम

Elephant

जानवरों से प्यार करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस घटना से बहुत आहत हैं। उन्होंने गर्भवती हथिनी को न्याय दिलवाने की मांग उठाई है। कपिल और श्रद्धा ने ट्विटर पर पांच लाख लोगों से एक याचिका को साइन करने की अपील की है। दोनों ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये सही वक्त है जब इन बेजुबान जानवरों को भी न्याय मिले। इस याचिका पर लोग लगातार साइन कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 4.84 लाख लोग इसे अपना समर्थन दे चुके हैं। 

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी इसी हथिनी के लिए एक और याचिक को साइन करने की अपील की है। इसमें उन्होंने इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर आपराधिक श्रेणी में मामला करने की मांग की है। इसमें उन्होंने तीन लाख लोगों का समर्थन मांगा है। खबर लिखे जाने तक इसमें भी 2.43 लाख लोग अपना समर्थन दे चुके हैं।

भाजपा सांसद मेनका गांधी ने इसे हत्या करार दिया है। हथिनी की मौत के बारे में मेनका गांधी ने कहा, ‘ये हत्या है, मल्लापुरम ऐसी घटनाओं के लिए कुख्यात है, यह देश का सबसे हिंसक राज्य है। उदाहरण के लिए यहां लोग सड़कों पर जहर फेंक देते हैं जिससे 300 से 400 पक्षी और कुत्ते एक साथ मर जाएं।’

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *