फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ आने से पहले ही दुनिया छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत!

sushant-singh-rajput

लखनऊ. बॉलीवुड (Bollywod) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) से फिल्म जगत ही नहीं पूरा देश सकते में हैं. एक मिडिल क्लास फैमिली से मुंबई की मायानगरी में अपनी पहचान बनाने वाला टैलेंटेड कलाकार सुसाइड भी कर सकता है. इसका जवाब हर कोई खोज रहा है. सुशांत सिंह राजपूत 2016 में लखनऊ आए थे. उस समय वे अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni : The Untold Story) की  फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. लेकिन उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली थी, और वे 2021 में शूटिंग करने वाले थे.

लखनऊ के प्रोड्यूसर अरुण कहते हैं कि विश्वास ही नहीं होता कि इतना अच्छा एक्टर सुसाइड कर सकता है. वे कहते हैं कि सुशांत के साथ वे 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे. जनवरी से मार्च के बीच यह शूटिंग लखनऊ में होने वाली थी. उन्होंने कहा कि उनकी मौत से इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि दिसंबर 2019 में वे उनसे फिल्म की शूटिंग को लेकर उनसे मिलने मुंबई भी गए थे. डेट को लेकर बातचीत हुई थी. २०२१ के जनवरी और मार्च के बीच शूटिंग स्टार्ट करने की कोशिश थी.

फिल्म प्रमोशन के लखनऊ पहुंचे थे सुशांत

2010 में भारतेंदु नाट्य अकादमी में अदाकारी के गुर सिखने के बाद वे 2016 में अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के  प्रमोशन के लिए लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी पूरी टीम के साथ लखनऊ पहुंचे थे.  इस दौरान उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश यादव के परिवार ने भी सुशांत के साथ मुलाकात की. सुशांत के आग्रह पर ही फिल्म को तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टैक्स फ्री किया था. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के गृह राज्य झारखंड में ही इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था. टैक्स फ्री की घोषणा के बाद फिल्म के निर्माता अरुण पांडेय ने यूपी सरकार और अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया था.

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

On Key

Related Posts

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय और उसका साथी अतुल दुबे पुलिस से मुठभेड़ में ढेर

चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में विकास दुबे को पकड़ने गई थी पुलिस आठ पुलिसकर्मियों की मौत मरने वालों में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा

सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी आ रहे हैं कानपुर, शहीद पुलिसवालों को श्रद्धांजलि

  सीएम और डीजीपी आ रहे हैं कानपुर: कानपुर मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मियों को गॉड ऑफ ऑनर देने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

subscribe to our 24x7 Khabar newsletter