पिता की बीमारी का बहाना बनाकर शादी करने दिल्ली पहुंचा युवक

मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन के दौरान जहां-तहां फंसे लोग अपने घर जाने के लिए तमाम जतन कर रहे हैं। उनकी चिंता वाजिब भी है। हालांकि, कुछ लोग तमाम गलत तरीकों से कई गैरजरूरी काम भी कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले एक युवक ने अपने पिता की बीमारी का बहाना बनाया और ऐम्बुलेंस से दिल्ली जाकर वहां शादी कर ली। शादी करके वह अपनी बीवी को ऐम्बुलेंस से ही लेकर आया। हालांकि, अब इस पूरे परिवार को क्वारंटीन में रख दिया गया है।

26 वर्षीय अहमद ने दिल्ली जाने के लिए एक ऐम्बुलेंस बुक की। अपने पिता की बीमारी का बहाना बनाया और उन्हें ड्रिप लगाकर स्ट्रेचर पर लिटा दिया। रास्ते में ना जाने कितने चेक पोस्ट और पुलिस चौकियों पर झूठ बोलकर और पिता की बीमारी का बहाना बनाकर अहदम दिल्ली पहुंच गया।

पुलिस को सूचना मिली तो रुक गया जश्न

दिल्ली में उसने निकाह किया। निकाह के बाद बिलकुल उसी तरीके से वह अपनी पत्नी को भी ऐम्बुलेंस से ही लेकर घर आ गया। हालांकि, नई बहू आने की यह खुशी इस परिवार में ज्यादा लंबी नहीं टिकी। पड़ोस के किसी शख्स ने पुलिस को सूचना दे दी। यह शख्स मुजफ्फरनगर के खतौली का रहने वाला है, जोकि कोरोना का हॉटस्पॉट है।

सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम इस्लाम नगर स्थित अहमद के घर पहुंच गई। यहां परिवार के सभी सदस्यों के सैंपल लिए गए और पूरे परिवार को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया। खतौली के एसएचओ संतोष त्यागी ने बताया, ‘अहमद के पूरे परिवार को क्वारंटीन में रखा गया है।’

ड्राइवर के खिलाफ भी दर्ज हुआ केस

सूत्रों के मुताबिक, अहमद ने चार दिन पहले भी दिल्ली जाने की कोशिश की थी। हालांकि, अपर गंगा कैनाल के रास्ते जाते समय पुलिस ने अहमद और उसके पिता इसरार को बीच रास्ते से ही लौटा दिया था। अब पुलिस ने ऐम्बुलेंस के ड्राइवर के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *