Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Many died in an accident occurred in Yamuna expressway uttar pradesh Late Night | यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर तोड़कर इनोवा कार पर पलटा टैंकर, 7 लोगों की मौत; मरने वालों में 4 एक ही परिवार के


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में इनोवा कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। बचाव दल और पुलिसकर्मियों को शव निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। - Dainik Bhaskar

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में इनोवा कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। बचाव दल और पुलिसकर्मियों को शव निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। दुर्घटना में इनोवा कार में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। मरने वालों में से 4 एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

हादसे का शिकार हुआ परिवार हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला था। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद DM नवनीत चहल और SSP गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने एक्सप्रेस वे कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में पलटे टैंकर से काफी देर तक डीजल सड़क पर फैलता रहा।

पुलिस के मुताबिक हादसा नौझझील इलाके के माइल स्टोन 68 के पास हुआ। तेज रफ्तार टैंकर नंबर एचआर 69-3433 नोएडा की तरफ से आ रहा था, जो अनियंत्रित होकर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क पर आ गया और HR 33 D 0961 नंबर की इनोवा कार पर पलट गया।

मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे भी

दुर्घटना में मारे गए 7 लोग जींद के सफीदों गांव के हैं। इनमें से 4 एक ही परिवार के हैं। जिनके नाम मनोज 45, मनोज की पत्नी बबिता 40, उनका बड़ा बेटा अभय 18, उनका छोटा बेटा हेमन्त 16 हैं। इसके अलावा कल्लू 10, हिमाद्री 14 और ड्राइवर राकेश भी मरने वालों में शामिल हैं।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *