Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Multistory building containing railway office caught fire, many killed; CM Mamta Banerjee reached the spot | रेलवे की मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में आग लगने से 4 फायर फाइटर समेत 7 की मौत, CM ममता बनर्जी मौके पर पहुंचीं


  • Hindi News
  • National
  • Multistory Building Containing Railway Office Caught Fire, Many Killed; CM Mamta Banerjee Reached The Spot

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाताएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कोलकाता के स्ट्रैंड रोड इलाके में सोमवार शाम मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में आग लग गई। इसे बुझाने के लिए मौके पर 15 फायर टेंडर भेजे गए हैं। - Dainik Bhaskar

कोलकाता के स्ट्रैंड रोड इलाके में सोमवार शाम मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में आग लग गई। इसे बुझाने के लिए मौके पर 15 फायर टेंडर भेजे गए हैं।

कोलकाता के स्ट्रैंड रोड इलाके में सोमवार शाम एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग की 13 वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। इसे बुझाने के लिए मौके पर 15 फायर टेंडर भेजे गए। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि आग लगने से पहले इमारत में धमाका हुआ था। पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी भी मौके पर पहुंची हैं।

फायर एंड इमरजेंसी सर्विस मिनिस्टर सुजीत बोस ने बताया कि इस इमारत में ईस्टर्न और साउथ ईस्टर्न रेलवे के ऑफिस हैं। मरने वालों में 4 फायर फाइटर, एक ASI और एक RPF का जवान है। सातवें शख्स की पहचान नहीं हो पाई है। ममता बनर्जी ने मरने वालों के परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। आग पर काबू पा लिया गया है। कूलिंग प्रोसेस अभी जारी है।

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने मरने वालों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है।

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने मरने वालों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है।

फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि आग शाम 6.10 बजे लगी थी। इसके बाद कोलकाता नगर निगम के महापौर फिरहाद हकीम और फायर मिनिस्टर सुजीत बोस मौके पर पहुंच गए। बोस ने बताया कि कम जगह होने की वजह से आग बुझाने में काफी दिक्कत हुई। इसके बावजूद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी अपने काम में जुटे हैं।

पुलिस ने बिल्डिंग के सामने वाली सड़क पर ट्रैफिक रोक दिया है। इमारत को खाली करा दिया गया है।

पुलिस ने बिल्डिंग के सामने वाली सड़क पर ट्रैफिक रोक दिया है। इमारत को खाली करा दिया गया है।

आग लगने की वजह साफ नहीं
वहीं, पुलिस ने बताया कि न्यू कोइलाघाट बिल्डिंग में आग लगने की वजह की पुष्टि नहीं हो सकी है। इसके ग्राउंड फ्लोर पर एक कम्प्यूटराइज्ड टिकट बुकिंग सेंटर था। आग लगने के बाद पूर्वी रेलवे के सभी जोन में टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग रोक दी गई है। कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आग बुझाने के लिए रोड पर ट्रैफिक रोक दिया गया। हमने ज्यादातर फ्लोर को खाली करा दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *