Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Navjot Sidhu’s fidgeting for the chair, would have made me the CM, seeing the success; Chief Minister said to Channi, will drown Congress in 2022 | मुझे CM बनाते तो देखते सक्सेस; मुख्यमंत्री चन्नी को अपशब्द कहते हुए बोले, 2022 में कांग्रेस को डुबो देगा


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Navjot Sidhu’s Fidgeting For The Chair, Would Have Made Me The CM, Seeing The Success; Chief Minister Said To Channi, Will Drown Congress In 2022

जालंधर35 मिनट पहले

मार्च के दौरान जोश में सिद्धू।

पंजाब में CM की कुर्सी के लिए नवजोत सिद्धू की छटपटाहट फिर सामने आई है। यहां तक कि सिद्धू ने पंजाब के पहले अनुसूचित जाति सीएम चरणजीत चन्नी के लिए अपशब्द तक कह दिए। मामला गुरुवार को पंजाब कांग्रेस के जीरकपुर से शुरू होने वाले मार्च का है। जहां सिद्धू कह रहे हैं कि सरदार भगवंत सिंह (नवजोत सिद्धू के पिता) के बेटे को CM बनाते तो फिर देखते कि सक्सेस क्या होती है। सिद्धू गालियां देते हुए बोले कि 2022 में सीएम चन्नी कांग्रेस को डुबो देंगे।

दरअसल, गुरुवार को मोहाली एयरपोर्ट चौक से पंजाब कांग्रेस का लखीमपुर खीरी रोष मार्च निकलना था। यह मार्च सिद्धू की अगुवाई में जा रहा था। सिद्धू पहुंच गए लेकिन काफिले और जाम की वजह से सीएम चन्नी को थोड़ी देरी हो गई। जिससे सिद्धू भड़क गए। इसके बाद सिद्धू थोड़ा आगे निकल भी गए थे। लेकिन तब तक सीएम चन्नी पहुंच गए। हालांकि घर में बेटे के शादी का कार्यक्रम होने की वजह से वो थोड़ी देर बाद वापस लौट आए थे।

ऐसे छलका सिद्धू का दर्द

वीडियो में सामने आया कि सिद्धू काफिले को ले जाना चाहते हैं। तभी मंत्री परगट सिंह कहते हैं कि 2 मिनट में सीएम चन्नी पहुंचने वाले हैं। इस पर सिद्धू खफा हुए कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। परगट भीड़ को दिखा कहते हैं कि आज तो बल्ले-बल्ले हो गई। तभी सिद्धू के पास खड़े वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी भी कहते हैं कि यह कार्यक्रम तो सक्सेस है। इसके बाद सिद्धू तैश में आ गए। सिद्धू बोल उठे कि अभी कहां सक्सेस, मुझे सीएम बनाते तो फिर दिखाता सक्सेस। इसके बाद सिद्धू ने गाली देते हुए कहा कि 2022 में ये कांग्रेस को ही डुबो देगा।

मार्च के दौरान किसानी झंडा लहराते सीएम चन्नी।

मार्च के दौरान किसानी झंडा लहराते सीएम चन्नी।

CM नहीं बन पाए सिद्धू, सुपर सीएम की ख्वाहिश भी अधूरी

पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर सिद्धू खुद सीएम बनना चाहते थे। कांग्रेस हाईकमान सुनील जाखड़ पर राजी हो गया। हालांकि पंजाब के सिख स्टेट होने की बात कह विधायकों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद सुखजिंदर रंधावा को सीएम बनाने का फैसला हुआ। इस पर सिद्धू ने अपना दावा ठोक दिया। बाद में बीच का रास्ता निकाल चरणजीत चन्नी को CM बना दिया।

इसके बाद सिद्धू उनका हाथ पकड़ और कंधे में हाथ रख चलने लगे। सिद्धू पंजाब में सुपर CM बनना चाहते थे। जिसमें चेहरा चन्नी का हो लेकिन सारा काम वो खुद करें। हालांकि सिद्धू की यह मुराद भी पूरी न हुई। इसके बाद सिद्धू चाहते थे कि उन्हें पंजाब कांग्रेस का अगला CM चेहरा घोषित किया जाए, लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने उससे भी इनकार कर दिया। जिसके बाद वह पंजाब कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं।

अकाली दल ने भी कसा तंज

इस वीडियो के सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल (बादल) ने भी सिद्धू पर तंज कसा है। अकाली दल के प्रवक्ता दलजीत चीमा ने कहा कि सिद्धू के मन में CM के पद के प्रति कितनी इज्जत है कि 2 मिनट इंतजार नहीं कर सके। अभी भी सिद्धू के भीतर पीड़ा है कि एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति को सीएम बना दिया। चीमा ने कहा कि सिद्धू का मार्च किसानों के लिए नहीं बल्कि एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *