Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

People of liquor mafia beat policeman to death, bloodshed SI’s condition critical, CM instructs to impose NSA | कुर्की कराने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया का हमला; सिपाही की पीट-पीटकर हत्या, SI गंभीर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कासगंज में पुलिस टीम पर हमला हो गया। घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए ले जाते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar

कासगंज में पुलिस टीम पर हमला हो गया। घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए ले जाते पुलिसकर्मी।

उत्तर प्रदेश के कासगंज में मंगलवार को शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। आरोपियों ने एक पुलिसकर्मी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। एक सब इंस्पेक्टर (SI) गंभीर रूप से घायल है। पुलिस टीम कुर्की कराने पहुंची थी।

कासगंज के DM सीपी सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम 7 बजे SI अशोक और सिपाही देवेंद्र नगला धीमर गांव गए थे। दोनों पर अचानक बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में SI अशोक बुरी तरह लहूलुहान हो गए। वहीं, सिपाही देवेंद्र की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नगला धीमर गांव में अवैध शराब का कारोबार होता है। अक्सर पुलिस कार्रवाई होती रहती है।

मुआवजे और सरकारी नौकरी का ऐलान
खबर लगते ही पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई लोगों को हिरासत में लिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाने के निर्देश दिए हैं। योगी ने शहीद सिपाही देवेंद्र के परिजन को 50 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।

खेतों में अर्धनग्न हालात में मिले थे पीड़ित
जानकारी के मुताबिक, SI और सिपाही को पहले गांव में मारा गया। फिर उन्हें बंधक बनाकर अनजान जगह पर ले जाया गया। किसी तरह जब पुलिस को सूचना मिली, तो भारी पुलिस बल ने गांव पहुंचकर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान SI खेत में अर्धनग्न हालत में घायल मिले।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *