Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Punjab CM Channi attacks Sidhu-Amarinder, DGP has not been appointed yet, Navjot should speak on party forum; Captain did not meet anyone for 4 and a half years | कहा- अभी DGP की नियुक्ति नहीं की, पार्टी फोरम पर बात रखें नवजोत; साढ़े 4 साल कैप्टन किसी से नहीं मिले


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Punjab CM Channi Attacks Sidhu Amarinder, DGP Has Not Been Appointed Yet, Navjot Should Speak On Party Forum; Captain Did Not Meet Anyone For 4 And A Half Years

जालंधर17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मोरिंडा में लोगों को संबोधित करते मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी। - Dainik Bhaskar

मोरिंडा में लोगों को संबोधित करते मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी।

पंजाब कांग्रेस में मची कलह में CM चरणजीत चन्नी भी मैदान में आ गए हैं। रविवार को वो अपने विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब के मोरिंडा में थे। वहां उन्होंने नवजोत सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह को निशाने पर लिया। सीएम ने मोरिंडा के सिद्धू के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि पंजाब में सिर्फ कार्यकारी डीजीपी लगाया गया है। इकबालप्रीत सहोता को अस्थायी तौर पर डीजीपी का काम कर रहे हैं। उन्होंने फिर सिद्धू को अपनी बातें पार्टी फोरम पर रखने के लिए कहा। वहीं, सिद्धू लगातार सार्वजनिक तरीके से सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, कैप्टन अमरिंदर सिंह पर उन्होंने कटाक्ष किया कि पूर्व मुख्यमंत्री साढ़े 4 साल में किसी से नहीं मिले।

सीएम बोले- डीजीपी के मामले के बारे में सिद्धू को सब पता
सिद्धू के ट्वीट के जवाब में सीएम चन्नी ने कहा कि नए डीजीपी के लिए हमने UPSC को 10 अफसरों के नाम भेजे हैं। वहां से जो पैनल आएगा, सिद्धू से चर्चा कर नए डीजीपी की नियुक्ति कर देंगे। इस बारे में सिद्धू को भी सब पता है। CM चन्नी ने सिद्धू को फिर नसीहत दी कि वो पार्टी प्रधान हैं। सरकार उनके साथ तालमेल से काम करना चाहती है। अगर कोई फैसला या बात उन्हें अच्छी नहीं लग रही तो वो इसके बारे में पार्टी फोरम पर बात रख सकते हैं। कोआर्डिनेशन कमेटी में आकर अपनी बात कह सकते हैं। इससे पहले भी वो कह चुके हैं कि सिद्धू परिवार के मुखिया हैं। कोई फैसला पसंद नहीं तो वो सबको बिठाकर बता सकते हैं।

कर्जा माफी प्रमाण पत्र बांटते हुए खेत मजदूर को CM चन्नी ने गले लगा लिया।

कर्जा माफी प्रमाण पत्र बांटते हुए खेत मजदूर को CM चन्नी ने गले लगा लिया।

पटियाला के लोगों ने बताया, अमरिंदर किसी से नहीं मिलते थे
वहीं, कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। चन्नी ने कहा कि कुछ दिन पहले पटियाला से डेयरी वाले उन्हें रात साढ़े 12 बजे मिलने आ गए। मुझे पता चला कि मैं घर से बाहर आकर उनसे मिला। उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल वो सीएम नहीं मिल सके। चन्नी ने कहा कि अब ऐसा नहीं हाेगा। पंजाब में आम आदमी मुख्यमंत्री बना है। लोग मुझे किसी भी वक्त मिल सकते हैं।

58 साल बाद कर्मचारी रिटायर होंगे
मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि अब पंजाब में 58 साल के बाद किसी को एक्सटेंशन नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस कानून को लागू किया जाएगा। उनकी जगह पर युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका दिया जाएगा।

मोरिंडा की अनाज मंडी में धान खरीद का जायजा लेते मुख्यमंत्री चन्नी।

मोरिंडा की अनाज मंडी में धान खरीद का जायजा लेते मुख्यमंत्री चन्नी।

लाल लकीर में रहने वाले लोग ही होंगे मालिक
सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि लाल लकीर के अंदर रहने वाले लोग अब उस जमीन के मालिक होंगे। इससे उन्हें कर्जा लेने और जमीन बेचने-खरीदने में आसानी रहेगी। उन्होंने कहा कि शहरों में भी जो स्लम एरिया हैं, उन्हें सरकार स्कीम के तहत रहने की जगह देगी। इस मौके उन्होंने मोरिंडा की अनाज मंडी में धान की खरीद का जायजा भी लिया। उन्होंने किसानों को भरोसा दिया कि उनकी फसल का एक-एक दाना मंडी से उठाया जाएगा। उन्हें मंडियों कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *