Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Punjab Congress’s fury march Yesterday, Sidhu came out in support of Priyanka Gandhi; CM Channi reached Lakhimpur Kheri with Rahul Gandhi | प्रियंका गांधी के समर्थन में उतरे सिद्धू, जीरकपुर से यूपी के लिए रवाना होगा काफिला; राहुल गांधी के साथ लखीमपुर पहुंच चुके CM चन्नी


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Punjab Congress’s Fury March Yesterday, Sidhu Came Out In Support Of Priyanka Gandhi; CM Channi Reached Lakhimpur Kheri With Rahul Gandhi

जालंधर9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
नवजोत सिद्धू। - Dainik Bhaskar

नवजोत सिद्धू।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के विरोध में पंजाब कांग्रेस कल रोष मार्च निकालेगी। यह गुरुवार सुबह जीरकपुर से शुरू होगा। वहां इकट्‌ठा होकर वो फिर गाड़ियों के काफिले के रूप में उत्तर प्रदेश रवाना होंगे। खास बात यह है कि CM चरणजीत चन्नी पहले ही लखीमपुर खीरी पहुंच चुके हैं। वो राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गए हैं। वहीं, सिद्धू लगातार प्रियंका गांधी को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं। सिद्धू ने प्रियंका को हिरासत में लिए जाने पर दो ट्वीट भी किए। जिसके बाद पंजाब कांग्रेस के रोष मार्च की घोषणा कर दी।

कांग्रेस भवन की जगह पंजाब भवन में की मीटिंग
नवजोत सिद्धू ने रोष मार्च की मीटिंग कांग्रेस भवन की जगह पंजाब भवन में की। कांग्रेसी इसे पंजाब कांग्रेस प्रधान का फैसला बता रहे हैं। जबकि सिद्धू कांग्रेस की प्रधानी से इस्तीफा दे चुके हैं। सिद्धू ने CM चन्नी के साथ कांग्रेस भवन से भी दूरी बना रखी है।

प्रियंका गांधी के समर्थन में सिद्धू के ट्वीट।

प्रियंका गांधी के समर्थन में सिद्धू के ट्वीट।

नागरा नहीं आए मीटिंग में
सिद्धू की मीटिंग में वर्किंग प्रधान कुलजीत नागरा नहीं पहुंचे। सिद्धू के इस्तीफे के बाद नागरा 3 दिन तक उन्हें मनाते रहे। इसके बाद नागरा ही पंजाब कांग्रेस की तरफ से डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा के साथ उत्तर प्रदेश गए थे। फिर वह सीएम चन्नी और सांसद रवनीत बिट्‌टू के साथ दिल्ली गए। सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार होने की सूरत में नागरा प्रधान बनने के बड़े दावेदार हैं।

परगट सिंह और 3 वर्किंग प्रधान पहुंचे
सिद्धू की इस मीटिंग में वर्किंग प्रधान सुखविंदर डैनी, पवन गोयल और मंत्री बन चुके संगत सिंह गिलजियां भी पहुंचे। इसके अलावा उनके करीबी और संगठन महासचिव परगट सिंह भी मीटिंग का हिस्सा बने। इससे साफ है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की विदाई के बावजूद पंजाब कांग्रेस में दो ग्रुप फिर बन चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *