राज्यपाल के साथ मुलाकात के बाद सियासी हलचल पर बोले NCP प्रमुख शरद पवार- गठबंधन में कोई दरार नहीं

Sharad_Pawar_Uddhav_Thackeray_PTI

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ताधारी पार्टियों शिवसेना और एनसीपी के बीच गतिरोध की खबरों के मध्य NCP सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि तीनों दल (शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस) मिल कर काम कर रहे हैं. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुलाकात के बाद बढ़ी सियासी हलचल पर पवार ने कहा कि गठबंधन में कोई दरार नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्यपाल के साथ मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट थी. 

पवार ने कहा कि वह कांग्रेस और शिवसेना के साथ अपने गठबंधन को लेकर प्रतिबद्ध हैं. एनसीपी सुप्रीमो ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री का जिक्र करते हुए कहा, “फडणवीस धैर्यहीन हो रहे हैं. फडणवीस सरकार को गिराने के लिए उत्सुक हैं. लेकिन महाराष्ट्र की सरकार को कोई खतरा नहीं है. सभी विधायक हमारे साथ हैं. इस बार अगर विधायक तोड़ने की कोशिश होगी को जनता पीटेगी.” 

पवार ने राज्यपाल के साथ अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार देते हुए कहा कि राज्यपाल ने COVID-19 या राजनीति पर कोई बात नहीं की. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि मैं और उद्धव नियमित रूप से मेयरों के बंगले पर मिलते हैं. इस बार मातोश्री में मुलाकात का फैसला लिया गया. उद्धव के साथ महाराष्ट्र की स्थिति को लेकर बैठक हुई.

इससे पहले, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने सोमवार शाम को मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि सरकार मजबूत है. चिंता करने की जरूरत नहीं है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार की यह मुलाकात उद्धव के घर मातोश्री में हुई.

राउत ने अपने ट्वीट में लिखा- “शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल शाम मातोश्री में मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच डेढ़ घंटे बातचीत हुई. अगर कोई सरकार की स्थिरता को लेकर खबरें फैला रहा है, तो यह उनके पेट का दर्द है, सरकार मजबूत है. चिंता करने की जरूरत नहीं. जय महाराष्ट्र.”

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *