Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, फांसी पर लटकने से हुई मौत

sushant singh rajpoot postmartem

मुंबई. बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है. ऋषि कपूर, इरफान खान, वाजिद खान के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 34 साल के सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि एक्टर बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे. मुंबई के कूपर अस्पताल में उनकी बॉडी रविवार शाम 4 बजे लाई गई. देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, जिसमें मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है. हालांकि फाइनल रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार है.

डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा. सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी दो-तीन दिनों में आ जाएगी. सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा. पटना से उनके पिता और बहनें मुंबई आ चुके हैं. वहीं, एक बहन पहले से ही मुंबई में है.

नहीं मिला सुसाइड नोट
मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है और वह इसकी जांच कर रहे हैं. उनके पास को सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इन फिल्मों ने दिलाई शोहरत

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘एम एस धोनी’, ‘केदारनाथ’ और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन ऐक्टिंग की थी. सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी. रिपोर्ट्स में परिजन के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली थी.

टीम की अपील- सुशांत की लाइफ और काम को सेलिब्रेट कीजिए
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आधार उनकी टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा, ‘यह कहते हुए दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे. हम उनके फैंस से प्रार्थना करता है कि उन्हें अपने विचारों में रखिए और उनके लाइफ और काम को सेलिब्रेट कीजिए. हम मीडिया से भी प्रार्थना करते है कि इस दुख की घड़ी में प्राइवेसी को बनाए रखने में हमारी मदद करें.’

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *