Make in India: अब ये भारतीय मोबाइल कंपनी ला रही तीन नए स्मार्टफोन

माइक्रोमेक्स फिलहाल भारतीय बाजार में अपने नए फोन लॉन्च नहीं कर रही है. कंपनी का आखिरी फोन iOne Note था जो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. कंपनी इस फोन को फिलहाल ई-कॉमर्स साइटों पर ही बेच रही है.

भारत-चीन सीमा पर चल रहे विवाद और पूरे देश में चीनी उत्पादों (Chinese Products) का विरोध हो रहा है. ऐसे में भारतीय मोबाइन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) एक बार फिर चर्चा में है. कंपनी ने ऐलान किया है कि वो जल्द ही मेक इन इंडिया ब्रैंडिंग के तहत तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है. बताया जा रहा है कि चीनी उत्पादों के विरोध के बीच कंपनी को एक नया जीवनदान मिल सकता है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक माइक्रोमैक्स किफायती फोन (Affordable Phone) बाजार में उतारेगी. इस बाबत कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से बयान जारी किया है. कंपनी जो नए फोन लाने वाली है उनमे एक बजट फोन होगा जबकि एक फोन प्रीमियम सेगमेंट में होगा. हालांकि कंपनी ने फिलहाल कुछ और जानकारी नहीं दिया है.माइक्रोमेक्स फिलहाल भारतीय बाजार में अपने नए फोन लॉन्च नहीं कर रही है. कंपनी का आखिरी फोन iOne Note था जो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. कंपनी इस फोन को फिलहाल ई-कॉमर्स साइटों पर ही बेच रही है. जानकारों का कहना है कि माइक्रोमैक्स भारत में अपने कदम मजबूत करने के लिए काफी समझदारी से काम कर रही है. कंपनी अपने उत्पादों को अन्य चीनी मोबाइलों की तरह ही ऑनलाइन लॉन्च करेगी. उम्मीद है कि अगले महीने ही कंपनी अपने नए स्मार्टफोन बाजार में उतार दे.

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

On Key

Related Posts

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का मामा प्रेम प्रकाश पाण्डेय और उसका साथी अतुल दुबे पुलिस से मुठभेड़ में ढेर

चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में विकास दुबे को पकड़ने गई थी पुलिस आठ पुलिसकर्मियों की मौत मरने वालों में सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा

सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी आ रहे हैं कानपुर, शहीद पुलिसवालों को श्रद्धांजलि

  सीएम और डीजीपी आ रहे हैं कानपुर: कानपुर मुठभेड़ में मारे गए पुलिसकर्मियों को गॉड ऑफ ऑनर देने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

subscribe to our 24x7 Khabar newsletter