Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Tripple Murder in Rohtak: Firing on the wrestler’s family, Three died on the spot, daughtert injured | घर में घुसकर पहलवान के परिवार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां; तीन सदस्यों की मौके पर मौत, बेटी घायल


रोहतकएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक पहलवान और उसकी पत्नी का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक पहलवान और उसकी पत्नी का फाइल फोटो।

हरियाणा के रोहतक जिले में झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाघ वाली गली में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।

गोलीबारी में घायल तमन्ना पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन।

गोलीबारी में घायल तमन्ना पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन।

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए व मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी, शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस सहित मौके पर पुलिस बल पहुंचा। मौके पर एफएसएल यूनिट को भी बुलाया गया, जिसने साक्ष्य जुटाए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया गया।

एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए-1 व 2 की यूनिट को जांच सौंप दी है। वारदात दोपहर करीब 3:45 बजे की है। शीतल नगर बाग वाली कॉलोनी में प्रदीप मलिक उर्फ बबलू पहलवान का घर है। हथियारों से लैस बदमाश घर में घुसे और प्रदीप, उसकी पत्नी, सास व बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

गोलीबारी में प्रदीप (45), उसकी पत्नी (40) व सास(60) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी तमन्ना (17) के सिर में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल है।

गोलीबारी में मारे गए तीनों लोग।

गोलीबारी में मारे गए तीनों लोग।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *