वाराणसी: प्रेमी संग मां ने ली अपने ही बेटे की जान, दूसरे को मारने की कर रही थी तैयारी | 24×7 Khabar, Hindi News, Local News Hindi, Latest News Today

Murder crime news

वाराणसी में एक माँ ने प्रेमी के संग मिलकर अपने ही बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। किसी को शक न हो इसलिए भेलूपुर थाने में बेटे की गुमशुदगी का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। जांच में जुटी भेलूपुर पुलिस ने शुक्रवार को हत्यारोपी प्रेमी व मां को मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन गेट के समीप गिरफ्तार कर लिया गया।

हत्या में उपयोग की गयी चाकू, ईंट और साईकिल बरामद हुई। 19 फरवरी को रोहनिया थाना इलाके के अमरा अखरी स्थित गड्ढे में दस वर्षीय मासूम बालक गौरव बिंद का लहूलुहान शव मिला था। शनिवार को एसपी सिटी दिनेश सिंह ने आरोपी मां और प्रेमी को मीडिया के सामने पेश किया। इस दौरान बेटे की मौत के  गम में मां थाने में ही फूट-फूटकर रो पड़ी।

भेलूपुर थाना के बजरडीहा, जक्खा निवासी भरत बिंद की दो साल पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पति की मौत के कुछ दिनों बाद शांति की मुलाकात चंदौली के इलिया थाना के खरौंझा गांव निवासी विकास मोदनवाल से हुई। चार माह पूर्व शांति के घर में विकास किरायेदार बनकर रहने लगा। इसके बाद दोनों एक दुरे से प्रेम करने लगे और साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली।

अन्य परिवारिक रिश्तेदारों और पड़ोसियों की निगाह से बचने के लिए दोनों ने कहीं और बसने के लिए माकन बेचने का फैसला किया, कचहरी स्थित एक अधिवक्ता से मुलाकात करते हुए मकान बेचने की पेशकश की तो मकान महिला के दोनों बेटे अमित 12 वर्ष व गौरव 10 वर्ष के नाम था।

मां शांति ने प्रेमी विकास के संग मिल अपने कलेजे के टुकड़े को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 17 फरवरी की दोपहर शांति ने सुंदरपुर स्थित एक दुकान से धारदार चाकू खरीदा और प्रेमी विकास से गौरव को लेकर रोहनिया स्थित अमरा अखरी पहुंचने के लिए कहा। शाम के वक्त विकास साईकिल पर बैठाकर गौरव को लेकर अमरा अखरी पहुंचा, जहां हाईवे पर खड़े दो ट्रकों के बीच में अंधेरे का मौका पाकर मां शांति ने बेटे की गला रेत दी।

इसके बाद प्रेमी विकास ने ईंट पत्थर से कई वार करके गौरव को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वहीं पास स्थित गड्ढे में शव फेंक भाग निकले। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि हत्या के बाद मां शांति ने दूसरे दिन आकर बेटे की गुमशुदगी का भेलूपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। मोबाइल काल डिटेल से सारा राज पर्दाफाश हो गया। 

बड़े बेटे को भी मौत के घाट उतारने की तैयारी में थी मां
प्रेमी के प्यार में अंधी मां को अपने कलेजे के टुकड़े पर तनिक भी रहम नहीं आया। गौरव बिंद की मौत के बाद मां शांति अपने बड़े बेटे की मौत की योजना भी बनाने लगी थी। पुलिस की पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ।

पति की मौत का रहस्य खंगालेगी भेलपुर पुलिस
दो साल पूर्व आत्महत्या करने वाले पति भरत बिंद की मौत का भी रहस्य अब पुलिस खंगालने में जुट गई है। पता लगाया जा रहा है कि कहीं भरत बिंद की भी हत्या तो नहीं हुई थी। पुलिस ने इन बिंदुओं पर भी जांच शुरू कर दी है।

credit

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

On Key

Related Posts

पावर कट से थमी मुंबई की रफ़्तार

लखनऊ : मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

लखनऊ में सड़कों पर घूमने वाली मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। महिला सड़क पर प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी। राहगीर

Foreign minister

अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने कहा ,भारत की उत्तरी सीमा पर चीन ने तकरीबन 60,000 सैनिकों की तैनाती,

वाशिंगटन : LAC पर भारत और चीन के मध्य  सीमा तनाव जारी है. सीमा पर गतिरोध के बीच चीन ने वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर 60,000 से

पश्चिम बंगाल : BJP की विरोध यात्रा में प्रदर्शन, पुलिस और कार्यकर्ताओ के बीच झड़प , लाठीचार्ज

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्‍या के विरोध में आज गुरुवार को राज्‍य समेत राजधानी कोलकाता में ‘नबन्ना चलो’ आंदोलन

लखनऊ के गोमती नगर इलाके की घटना फूड इंस्पेक्टर के घर डकैतों ने मारा लम्बा हाथ

– किसी भी सीसीटीवी में कैद नहीं हुई बदमाशों की तस्वीर – पुलिस ने आस-पास के कई संदिग्ध और लोकल बदमाशों को लिया हिरासत में

subscribe to our 24x7 Khabar newsletter