VEL vs TRA Live Score, Women’s IPL 2020 Latest Match Updates; Velocity vs Trailblazers Women’s T20 Challenge | वेलोसिटी का 8वां विकेट गिरा, दिव्यदर्शिनी के बाद शिखा भी आउट; एक्लेस्टोन को 3 विकेट


शारजाहएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेलब्लेजर्स की सोफी एक्लेस्टोन ने एक ओवर में मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति को आउट किया।

वुमन्स टी-20 चैलेंज यानी महिलाओं का IPL के तीसरे सीजन का दूसरा मुकाबला शारजाह में मिताली राज की वेलोसिटी और स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेला जा रहा है। वेलोसिटी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। लेग कास्पेरेक क्रीज पर हैं।

टीम ने 11.5 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 41 रन बना लिए हैं। सुन लूस 4 रन बनाकर राजेश्वरी गायकवाड़ की बॉल पर आउट हुईं। गायकवाड़ ने अगली ही बॉल पर सुश्री दिव्यदर्शिनी को पवेलियन का रास्ता दिखाया। दिव्यदर्शिनी अपना खाता भी नहीं खोल सकी। इसके बाद शिखा पांडे 10 रन बनाकर रन आउट हुईं।

पावर-प्ले में ही आधी टीम आउट
शेफाली वर्मा (13) झूलन गोस्वामी की बॉल पर आउट हुईं। वहीं, कप्तान मिताली राज (1) और वेदा कृष्णमूर्ति (0) को सोफी एक्लेस्टोन ने लगातार बॉल पर आउट किया। ओपनर डेनिले वाइट भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाईं और 3 रन के निजी स्कोर पर झूलन का दूसरा शिकार बनीं। इसके बाद सुषमा वर्मा सिर्फ एक रन ही बना सकीं और सोफी एक्लेस्टोन का तीसरा शिकार बनीं।

7 महीने बाद वापसी करना कठिन : मंधाना
टॉस के दौरान ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि हम क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद काफी खुश हैं। 7 महीने बाद वापसी करना हमारे लिए कठिन था। हम मैच का इंतजार कर रहे थे। अब हम काफी बैलेंस्ड हैं। उम्मीद है कि हम बेहतर खेलेंगे।

वेलोसिटी में एक बदलाव
वेलोसिटी ने अपनी टीम में एक बदलाव किया। मनाली दक्षिणी को इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई। उनकी जगह सुश्री दिव्यदर्शिनी को टीम में मौका दिया गया।

दोनों टीमों में विदेशी खिलाड़ी
वेलोसिटी में डेनिले वाइट, सुन लूस, लेग कास्पेरेक और जहांआरा आलम विदेशी खिलाड़ी हैं। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स में डींड्रा डॉटिन, नाथाकन चानथाम, सलमा खातून और सोफी एक्लेस्टोन विदेशी खिलाड़ी हैं।

दोनों टीमें
वेलोसिटी:
शेफाली वर्मा, डेनिले वाइट, मिताली राज (कप्तान), वेदा कृष्णमूर्ति, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), सुन लूस, शिखा पांडे, सुश्री दिव्यदर्शिनी, लेग कास्पेरेक, एकता बिष्ट और जहांआरा आलम।

ट्रेलब्लेजर्स: स्मृति मंधाना (कप्तान), डींड्रा डॉटिन, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, नाथाकन चानथाम, सलमा खातून, सोफी एक्लेस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़ और झूलन गोस्वामी।

वेलोसिटी ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी
इस सीजन के पहले मुकाबले में बुधवार को वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 5 विकेट से हराया था। यह सुपरनोवाज के खिलाफ वेलोसिटी की पहली जीत है। सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेलोसिटी को 127 रन का टारगेट दिया था। जिसे वेलोसिटी ने एक बॉल शेष रहते हासिल कर लिया था।

पिछले सीजन में ट्रेलब्लेजर्स को वेलोसिटी ने हराया था
पिछले सीजन में जब दोनों टीमें आमने-सामने हुईं थीं, तो ट्रेलब्लेजर्स को वेलोसिटी ने 3 विकेट से हराया था। ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 113 रन का टारगेट दिया था, जिसे वेलोसिटी ने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था।

दोनों टीमों ने खिताब नहीं जीता
वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स दोनों टीमों को अपने पहले खिताब का इंतजार है। वेलोसिटी ने पिछले सीजन में फाइनल में जगह बनाई थी। जहां उसे सुपरनोवा के हाथों 4 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं, ट्रेलब्लेजर्स को 2018 में हुए एकमात्र मैच में सुपरनोवा ने 3 विकेट से हराया था।



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *