विकास दुबे के समाजवादी कनेक्शन से उठा पर्दा, बीवी ने लड़ा था चुनाव

बिठूर के विकरू गांव में हुई 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या के बाद प्रदेश में सरकार पर सियासी वार होने शुरू हो गए हैं. सरकार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने कठघरे में खड़ा किया है और कहा है कि इस घटना की जिम्मेदारी योगी सरकार की ही है. उन्हीं के राज में प्रदेश के अंदर गुंडाराज चरम पर है और समाज के रखवाले ही गुंडाराज का शिकार हो रहे हैं. लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी का एक पोस्टर सामने आया, जिसमें उसका कनेक्शन समाजवादी पार्टी से सीधे तौर पर दिखाई दे रहा है.

विकास दुबे की पत्नी के पोस्टर में यादव परिवार 

यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार विकास दुबे को लेकर समाजवादी पार्टी इस वक्त सरकार को भले ही घेर रही है लेकिन विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे का एक पोस्टर अलग ही कहानी कह रहा है. ये पोस्टर उस वक्त का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं. जिला पंचायत सदस्य पद की दावेदार रिचा दुबे को उस वक्त समाजवादी पार्टी का समर्थन प्राप्त था. उसके पोस्टर में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तस्वीरें भी साफ दिखाई दे रही हैं.

मामले पर सियासी बयान देने को लेकर वज़ीरे कानून बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी को जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग इस मामले के BJP से मुजरिमीन की गठजोड़ की बात कह रहे है, कनेक्शन उन्हीं का निकलेगा. उन्होंने कहा कि सपा के DNA में ही जुर्म है. इस बार मुजरिम का कोई भी कनेक्शन क्यों न हो, वो बच नहीं पाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पूरे मामले की जांच होगी. रेड में गए पुलिस वालों की कम तादाद पर भी और अगर इसमें किसी सतह पर कोई कमी हुई है तो उस पर भी जांच की जाएगी.

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *