Most Popular

Social Media

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Zomato Delivery Boy Arrested | Attack on Women After Canceling Lunch Order, Fractures In Nose Bone, Karnataka Police, Zomato Clarification | महिला पर हमला करने वाला जोमैटो का डिलीवरी ब्वाय गिरफ्तार; ऑर्डर कैंसिल करने पर पंच मारा था


  • Hindi News
  • National
  • Zomato Delivery Boy Arrested | Attack On Women After Canceling Lunch Order, Fractures In Nose Bone, Karnataka Police, Zomato Clarification

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेंगलुरु14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिेएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए घटना का खुलासा किया था। - Dainik Bhaskar

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिेएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए घटना का खुलासा किया था।

बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाले डिलिवरी ब्वाय को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है। घटना मंगलवार रात की है। जब ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली जोमैटो कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय ने महिला के नाक पर पंच जड़ दिया, जिससे उनकी नाक की हड्डी टूट गई थी।

एक घंटे तक नहीं पहुंचा था डिलीवरी ब्वॉय
इस बारे में हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से दोपहर के साढ़े तीन बजे फूड ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वाय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही। वहीं, इसके कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वाय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बीच डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा के नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।

वीडियो शेयर कर बताई कहानी
हितेशा ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया। जिसमें वे घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी ब्वाय ने उन पर हमला किया। पिछले 24 घंटे में इस वीडियो पर करीब 1.4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

कंपनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब
इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने भी सोशल मीडिया के जरिए घटना पर दुख जताया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि यह अनुभव बहुत बुरा है। हम विश्वास दिलाते हैं कि कंपनी का स्थानीय प्रतिनिधि आपकी मदद के लिए जल्द आपसे संपर्क करेगा। वहीं मेडिकल देखभाल की सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच की भी बात कही गई है। कंपनी ने कहा है कि हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे, जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

खबरें और भी हैं…



Source link

Share:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on linkedin
Share on whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *